रेवाड़ी में ऑल्टो कार पलटने से हादसा:महिला की गर्दन धड़ से अलग हुई; पति गंभीर घायल, 50 मीटर घिसटती गई गाड़ी

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक ऑल्टो गाड़ी बाइक चालक की लापरवाही की वजह से अनियंत्रित होकर पलट गई थी। हादसे में मारी गई महिला का आज पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा जाएगा। हादसा सोमवार को एनएच-71 फ्लाई ओवर पर हुआ था।

कार इस कदर पलटी थी कि 50 मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे में कार सवार महिला की गर्दन धड़ से अलग हो गई थी, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया था। सदर पुलिस ने फरार बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के सेक्टर-104 स्थित टेकचंद नगर की गली नंबर-3 में रहने वाला अजय कुमार पत्नी काजल के साथ ऑल्टो कार में ससुराल रेवाड़ी के गांव गंगायचा अहीर आ रहा था। रास्ते में पटौदी रोड पर अचानक एक युवक लापरवाही से बाइक चलाते हुए सामने आ गया।

उसे बचाने के चक्कर में उनकी ऑल्टो गाड़ी अनियंत्रित हकर करीब 50 मीटर तक घिसटते हुए पलट गई। हादसे में गाड़ी में सवार काजल (26) की दर्दनाक मौत हो गई। काजल की गर्दन धड़ से अलग हो गई, जबकि अजय कुमार गंभीर रूप से घायल हुआ। उसे रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद आरोपी बाइक चालक मौके से फरार हो गया। सदर पुलिस के अनुसार, महिला की गर्दन और शरीर गाड़ी से 20 मीटर दूर पड़ा मिला। आरोपी बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Next Post

रेवाड़ी में खाली पड़े मकान में घुसे चोर:मेन गेट-कमरों के ताले तोड़कर 10 हजार कैश और सोने-चांदी के गहने चुराए

Tue Jun 14 , 2022
हरियाणा के रेवाड़ी जिले में चोरों ने एक सूने मकान में सेंध लगाकर हजारों रुपए कैश और लाखों के आभूषण चोरी कर लिए हैं। परिवार दिल्ली रहता है, जिस वजह से चोरी का पता नहीं चल पाया। पता चलने पर भाई ने सोमवार 7 बजे सूचना दी और परिवार ने […]