नक्सली हमले में शहीद हुए एएसआई शिवलाल का सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

उपायुक्त जयकृष्ण आभीर ने पुष्प चक्र अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

महेंद्रगढ़, उड़ीसा में नक्सली हमले में शहीद हुए जिला के गांव पायगा के एएसआई शिवलाल का आज उनके पैतृक गांव में सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। उपायुक्त डॉ जयकृष्ण आभीर ने पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर शहीद को श्रद्धांजलि दी।

सीआरपीएफ में एएसआई पद पर तैनात शिवलाल उड़ीसा में तैनात थे। मंगलवार को रोड पेट्रोलिंग के दौरान नक्सलियों ने चारों ओर से जवानों पर हमला कर दिया। नक्सलियों ने सीआरपीएफ जवानों पर हमले के लिए ग्रेनेड लांचर का उपयोग किया था। इस हमले में 3 जवान शहीद हुए थे जिनमें जिला महेंद्रगढ़ के गांव पाएगा के एएसआई शिवलाल शामिल है।
डीसी ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। शहीद शिवलाल अपने पीछे दो पुत्रियां तथा एक पुत्र के अलावा उनकी धर्मपत्नी शकुंतला को छोड़कर गए हैं।आज उनके अंतिम संस्कार के दौरान भारी संख्या में क्षेत्र व आसपास के नागरिक मौजूद थे।

Next Post

मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने भरतपुर शहर के जल निकासी तंत्र को सुदृढ करने के लिए की घोषणा:

Thu Jun 23 , 2022
  भरतपुर: मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने भरतपुर शहर के जल निकासी तंत्र को सुदृढ करने के लिए मास्टर ड्रेनेज सिस्टम विकसित करने हेतु 98.54 करोड़ रूपए के अतिरिक्त प्रावधान को मंजूरी दे दी है। इससे जिले में जल निकासी संबंधित समस्याओं का जल्द समाधान हो सकेगा। उल्लेखनीय है कि […]