पहली बजाई घंटी फिर रेत दिया गला:गुरुग्राम

हरियाणा के गुरुग्राम में एक बुजुर्ग के मर्डर का हैरान कर देना वाला सामने आया हैं। हमलावर ने पहले थर्ड फ्लोर पर पहुंचकर फ्लैट के बाहर से घंटी बजाई और फिर रूम से बाहर निकलने पर बुजुर्ग का गला रेत दिया। बादशाहपुर थाना पुलिस ने अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के सेक्टर-49 स्थित साउथ एंड अलाइट सोसायटी निवासी सुलेखा दत्ता ने बताया कि वह अपने बुजुर्ग पति जनार्दन के साथ रहती थी। उनका एक अन्य मकान बादशाहपुर में है। दोनों बादशाहपुर स्थित मकान की थर्ड मंजिल पर थे। इस मकान में फस्ट और सेकेंड फ्लोर पर किराएदार रहते हैं।

उनके फ्लैट की किसी व्यक्ति ने घंटी बजाई। इस पर जनार्दन ने दरवाजा खोला। घंटी बजाने वाला व्यक्ति जनार्दन को अपने साथ नीचे ले गया। चंद मिनटों में उनके केयर टेकर की पत्नी सुनीता उसके पास दौड़ती हुई आई जिसने बताया कि जनार्दन पहली मंजिल की सीढ़ियों पर लहूलुहान हालत में पड़े है।

पड़ोसियों ने मेदांता अस्पताल पहुंचाया

सुलेखा तुरंत मौके पर पहुंची और शोर मचाते हुए पड़ोसियों को एकत्रित किया। पड़ोसियों ने जनार्दन को लहूलुहान हालत में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हत्या का मामला दर्ज

बादशाहपुर थाना प्रभारी ने बताया कि अस्पताल से सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और सुलेखा दत्ता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Post

KYC के नाम पर झांसे में फंसी पूर्व बैंक मैनेजर:गुरुग्राम

Fri Apr 15 , 2022
गुरुग्राम :  हरियाणा के गुरुग्राम में पूर्व बैंक मैनेजर महिला ही साइबर ठगों का शिकार हो गई। KYC अपडेट नहीं होने का मैसेज आने के बाद महिला को शातिर ठगों ने निशाना बनाया और 25 लाख रुपए की नकदी अकाउंट से निकाल ली। DLF फेस-3 थाना पुलिस ने धोखाधड़ी का […]