जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के बांदीपोरा इलाके में सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटना का शिकार हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा। बचाव अभियान जारी है। बताया जा रहा है कि जहां हादसा हुआ वो इलाके एलओसी से लगा हुआ है।

जम्मू कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के बांदीपोरा जिले के गुरेज के तुलैल इलाके में सेना का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को उत्तरी कश्मीर के Bandipora जिले में गुरेज के तुलाईल इलाके में गुजरान नाले में सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। बताया जा रहा है कि ये हेलिकॉप्टर गश्त पर था। फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक हेलिकॉप्टर का पायलट सुरक्षित है। गुरेज एसडीएम के मुताबिक हादसे से पहले हेलिकॉप्टर का संपर्क टूट गया था। फिलहाल हादसों के कारणों का पता लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जहां हादसा हुआ वो इलाके एलओसी से लगा हुआ है।

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सेना के हेलिकॉप्टर क्रैश होने की खबर से हड़कंप मच गया। तुरंत प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। पायलट और सह-पायलट के बारे में पता लगाया जा रहा है। माना जा रहा है कि पायलट और को-पायलट सुरक्षित बाहर निकल गए लेकिन अधिकारियों ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

Next Post

अचानक क्यों फायर हुई सुपरसोनिक मिसाइल, जो पाकिस्तान में जा गिरी; सरकार ने बताया

Sat Mar 12 , 2022
भारत की एक मिसाइल पाकिस्तान पंजाब के मियां चन्नू शहर में 9 मार्च को अचानक जा गिरी थी। इस पर पाकिस्तान ने अपनी आपत्ति जाहिर की थी और भारत ने इस गंभीर मसले की उच्च स्तरीय जांच का आदेश दे दिया है। इस बीच रक्षा मंत्रालय की ओर से जारी […]