CM योगी पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- जिसने परिवार त्याग दिया वो क्या जाने बहू-बेटी क्या होती है, बोलीं- हमारी लाज रख लीजियेगा…

जया बच्चन ने यूपी चुनाव में रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी पर जमकर हमला बोला। उनका इस दौरान का वीडियो क्लिप भी जमकर वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल गर्म है। विधानसभा चुनाव अब अपने आखिरी चरण की तरफ बढ़ चला है। राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। यूपी चुनाव में तमाम सितारे भी जोर-आजमाइश करते नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में सपा सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन का नाम भी शामिल है। वे पार्टी की तरफ से चुनाव प्रचार कर रही है।.

जया बच्चन ने सिराथू में चुनावी रैली के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने खुद को यूपी की बहू और अमिताभ बच्चन को भईया बताकर लाज रखने की अपील की।

अपने भाषण के दौरान जया बच्चन ने बीजेपी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “मैं 15 साल पार्लियामेंट में रहीं हूं, इन्होंने झूठ के सिवाय कुछ नहीं कहा है।”

महिला सुरक्षा पर जया बच्चन- जया बच्चन ने यूपी में महिला सुरक्षा को भी मुद्दा बनाते हुए सरकार को घेरा और कहा, “जब ये सत्ता में हैं और जब ये सत्ता में नहीं थे, इन्होंने कभी भी महिलाओं की सुरक्षा के लिए एक शब्द भी नहीं बोला है। मुझे लगता है कि समय बदल रहा है। लोगों को देखो, उनका उत्साह, आप माहौल के बारे में बता पाएंगे। वे महिला सुरक्षा के बारे में बात करते हैं लेकिन झूठ के अलावा कुछ नहीं जानते। आप पिछले 5 वर्षों में यूपी में महिलाओं पर अत्याचार के बारे में जानते हैं, नहीं यह कहने की जरूरत है।”

परिवार त्याग चुके हैं योगी- सपा पर अक्सर परिवारवाद के आरोप लगते रहे हैं। परिवारवाद के आरोपों पर बोलते हुए जया बच्चन ने योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, “ये भूल जाते हैं कि आपके जो मुख्यमंत्री हैं उन्होंने तो परिवार को त्याग दिया है। वे परिवार के बारे में क्या जानते हैं? वे क्या जानते हैं बहू, बेटी क्या होती है? ये लोग झूठ के सिवाय कुछ नहीं बोलते हैं। मुंबई की भाषा में इन्हें फेकूचंद कहते हैं। सिर्फ फेकते रहते हैं, लेकिन काम कुछ नहीं करते हैं।”

अमिताभ बच्‍चन की लाज- जया ने खुद को यूपी की बड़ी बहू और डिंपल यादव को छोटी बहू बताया। उन्होंने कहा, “अपने भैया की भी लाज रख लीजिएगा।” उन्होंने अमिताभ बच्‍चन का नाम लिए बिना कहा, ‘गंगा किनारे वाला जो छोरा है उसकी लाज तो आपको रखनी होगी।’

जानकारी के लिए आपको बात दें कि जया बच्चन ने ये भाषण कौशांबी जिले की सिराथू विधानसभा सीट के लिए सपा उम्मीदवार पल्लवी पटेल के लिए दिया था। पल्लवी पटेल को यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के खिलाफ उतारा गया है। केशव प्रसाद मौर्य ही वह नेता हैं, जिन्होंने इस सीट पर पहली बार बीजेपी का खाता खोला था।

Next Post

सेक्स से इनकार क्रूरता के बराबर... तलाक याचिका की सुनवाई पर बिलासपुर हाईकोर्ट की टिप्पणी

Thu Mar 3 , 2022
Chhattisgarh News : बिलासपुर हाईकोर्ट ने तलाक के मामले में अहम टिप्पणी की है। कोर्ट ने तलाक की याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा है कि पति-पत्नी के बीच सेक्स स्वस्थ वैवाहिक जीवन के लिए जरूरी है। कोर्ट ने कहा है कि विवाह के बाद पति या पत्नी, किसी तरफ […]