फायरिंग करके जान से मारने की कोशिश करने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार।

पुलिस मामले में आठ आरोपियों को गिरफ्तार करके दो पिस्टल व वारदात में प्रयोग की गई कार पहले ही कर चुकी है बरामद:

मॉडल टाउन थाना के अन्तर्गत सैक्टर तीन चौकी पुलिस ने कार के आगे मोटरसाइकिल लगा कर फायरिंग करके जान से मारने की कोशिश करने के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी जिला फतेहाबाद की सहीतो की ढाणी हाल नई अनाज मंडी बिठवाना निवासी जितेंद्र उर्फ लंबू के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी से एक देशी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस बरामद किए है।

शनिवार की शाम को पुलिस को सूचना मिली कि जितेन्द्र उर्फ लंबू पुत्र रामधन निवासी सहीतो की ढाणी जिला फतेहाबाद हाल आबाद नई अनाज मंडी बिठवाना अपराधी किस्म का लड़का है। वह अवैध हथियार रखता है।
आज भी वह अवैध हथियार लिए हुए सेक्टर 3 के निकट शक्तिनगर मोड के सामने खडा किसी का इंतजार कर रहा है। पुलिस टीम शक्तिनगर मोड के सामने पहुंची तो एक लड़का खड़ा दिखाई दिया जो पुलिस को देखते ही भागने लगा उसे काबू कर लिया गया।
तलाशी के दौरान आरोपी से देशी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद कर लिए। पूछताछ के बाद पता लगा कि आरोपी जितेंद्र उर्फ लंबू हुडा बाईपास पर दो युवकों पर गोली चलाते हुए जानलेवा हमला करने की वारदात में शामिल था।इस मामले में पुलिस पहले आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।
सती कालोनी निवासी हरीश उर्फ हिमांशु ने शिकायत में बताया था को वह अपने दोस्त सेक्टर-चार निवासी दीपक उर्फ भूरा, एम्पलाय कालोनी निवासी ईशान व अन्य के साथ कार में आईओसी चौक से राजेश पायलट चौक की तरफ जा रहे थे। कुछ युवकों ने रास्ता रोक लिया था और गोलियां चला दी थी। एक गोली हिमांशु की कनपटी को छूती हुई निकल गई।
कार में आगे बैठे दीपक उर्फ भूरा को तीन गोली लगने से घायल हो गया था।मॉडल टाउन थाना पुलिस ने हिमांशु की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके मामले में आरोपियों की तलाश शुरू की थी।
मामले में आठ आरोपियों तुषार उर्फ तेजस्वी, चिराग तथा हंसराज उर्फ हंसु, अमित राढी, एक अपचारी बालक, धीरेंद्र, पीयुष व सुन्दर उर्फ डाकू को गिरफ्तार कर लिया था। अब पुलिस ने नौवें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
x

Share This

Next Post

ट्रक में क्रूरता से पशु भरकर ले जाने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार।

Mon Jul 4 , 2022
पुलिस ने ट्रक से 37 भैंस तथा 2 भैंसे किए बरामद। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने शनिवार की रात को जयपुर से दिल्ली की तरफ जा रहे भैंसों  animal crime से भरे एक ट्रक को पकड़ा है। ट्रक में 37 भैंस तथा 2 भैंसों सहित 39 पशुओं को बरामद करने के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जिला नूंह के गांव झारपुरी निवासी ट्रक चालक वासिम और नूंह के ही गांव घासोड़ा निवासी आरिफ के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि शनिवार की शाम को सूचना मिली थी कि जयपुर की तरफ से आ […]
error: