Dipendra Hooda Custody: दीपेंद्र हुड्डा का वीडियो आया सामने, पहलवानों से मिलने पहुंचे तो पुलिस ने लिया हिरासत में

Estimated read time 1 min read

Dipendra Hooda Custody: जंतर- मंतर पर कल देर रात पहलवानों और दिल्ली पुलिस के बीच नोंकझोक और धक्का- मुक्की हो गई । पहलवानों ने पुलिस पर हमला करने और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है वहीं कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा पहलवानों से मिलने जंतर- मंतर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया

Dipendra Hooda Custody
Dipendra Hooda Custody

जंतर- मंतर पर कल देर रात पहलवानों और दिल्ली पुलिस के बीच नोंकझोक और धक्का- मुक्की हो गई । पहलवानों ने पुलिस पर हमला करने और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है वहीं कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा पहलवानों से मिलने जंतर- मंतर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया । हिरासत में लिए जाने से पहले दीपेंद्र हुड्डा का वीडियो भी सामने आया है ।

जंतर- मंतर पर पहलवानों के प्रदर्शन के बीच साक्षी मलिक ने कहा, ‘‘ हम जंतर- मंतर से नहीं हटेंगे. यह लड़ाई नहीं रुकेगी. ’’

दीपेंद्र हुड्डा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा

Dipendra Hooda Custody: खिलाड़ियों से झड़प की खबर के बाद देर रात में कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा जंतर- मंतर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया और थोड़ी देर बाद हिरासत में ले लिया । दीपेंद्र हुड्डा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, अभी जब मैं जंतर- मंतर पर खिलाड़ी बेटियों का हाल- चाल लेने पहुंचा तो धरने के बाहर दिल्ली पुलिस ने मुझे हिरासत में लिया और अब वसंत विहार पुलिस चौकी ले आए ।

इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि वह केवल 5 मिनट के लिए खिलाड़ियों से बात करेंगे । पुलिस के धारा 144 लागू होने की बात कहने पर दीपेंद्र हुड्डा ने यहां तक कहा कि वह खिलाड़ियों से अकेले मिलेंगे और अपने पीएसओ को भी साथ नहीं ले जाएंगे ।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

You May Also Like

More From Author