घर में सो रहे बुजुर्ग की चाकू से गला रेत कर हत्या,जेवर भी लूट ले गए आरोपी

गांव मित्रपुरा निवासी सुरेंद्र सिंह पुत्र गोपाल सिंह (67) पहले ट्रक ड्राइवर था लेकिन बुजुर्ग होने पर उन्होंने ड्राइविंग छोड़ दी। सोमवार की रात को वह अपने घर की बैठक में सोया हुआ था तभी किसी ने उनका गला रेत दिया।

नारनौल के गांव मित्रपुरा में बैठक में सो रहे बुजुर्ग की चाकू से गला रेत कर हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोपी लाखों रुपये के गहने भी लूट ले गए हैं। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग को सामान्य अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाली तो एक व्यक्ति बुजुर्ग की बैठक से बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है।

जानकारी के अनुसार गांव मित्रपुरा निवासी सुरेंद्र सिंह पुत्र गोपाल सिंह (67) पहले ट्रक ड्राइवर था लेकिन बुजुर्ग होने पर उन्होंने ड्राइविंग छोड़ दी। सोमवार की रात को वह अपने घर की बैठक में सोया हुआ था जबकि उसकी दोनों पुत्रवधु एवं पोते-पोतियां अपने-अपने कमरों में सोए हुए थे। तड़के एक अज्ञात व्यक्ति उनके घर में घुसा और सोए हुए सुरेंद्र के गले पर चाकू मारकर हत्या कर दी। इस दौरान वह उनसे लाखों रुपये के आभूषण भी लूट ले गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया तथा शव को सामान्य अस्पताल नारनौल पहुंचाया जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को शवगृह में रखवा दिया गया है।

सुरेंद्र सिंह की अज्ञात व्यक्ति ने गले पर चाकू मारकर हत्या कर दी है और घर से गहने भी चुरा ले गए हैं। सीसीटीवी फुटेज में एक आदमी वहां से निकलता दिखाई दे रहा है। अभी तक परिजनों की ओर से शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। – जगराम सिंह, सदर थाना प्रभारी, नारनौल।

 

x

Share This

Next Post

सोनीपत में फ्लोर मिल संचालक की हत्या,12 गोली मारकर उतारा मौत के घाट.

Tue Aug 9 , 2022
सोनीपत के औरंगाबाद गांव के रहने वाले दीपक का कई माह पहले गांव के एक पक्ष से गाली-गलौज को लेकर झगड़ा हुआ था। दीपक ने उन्हें गली में गालियां देने से रोका था। पुलिस उस मामले को लेकर भी जांच कर रही है। गोलियों का शिकार हुए दीपक के पास दो बच्चे हैं।   सोनीपत के गांव औरंगाबाद में खेल स्टेडियम के पास देर रात हमलावरों ने कार सवार फ्लोर मिल संचालक को रोककर उसकी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। फ्लोर मिल संचालक को करीब 12 गोलियां मारी गई है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे […]
error: