17 साल की लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर की अपनी मां की हत्या

38 वर्षीय महिला भिंड जिले की रहने वाली थी और हजीरा पुलिस थाना क्षेत्र के तहत गदियापुर इलाके में अपनी बेटी के साथ रह रही थी। बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर सब्जी काटने वाले चाकू से महिला पर वार किया और फिर गला दबा कर उसकी हत्या कर दी।

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में 17 साल की एक लड़की ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी मां पर चाकुओं से वार किया और उसके बाद गला दबाकर उनकी हत्या कर दी।

पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी रविवार को मिली जिसके बाद लड़की को हिरासत में ले लिया गया और उसके 25 वर्षीय प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार युवक को दो महीने पहले भी गिरफ्तार किया गया था, जब लड़की उसके साथ घर से फरार हो गई थी। बाद में युवक को जमानत मिल गई थी।

मां को लहूलुहान कर फरार हुई बेटी

38 वर्षीय महिला भिंड जिले की रहने वाली थी और हजीरा पुलिस थाना क्षेत्र के तहत गदियापुर इलाके में अपनी बेटी के साथ रह रही थी। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि रविवार को पुलिस को जानकारी मिली कि महिला के घर का दरवाजा नहीं खुल रहा है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां उसे महिला का लहूलुहान शव मिला। उस समय लड़की घर पर नहीं थी। इसके बाद पुलिस ने लड़की की तलाश की और रविवार शाम को वह अपने मित्र के साथ मिली।

रास्ते से हटाने के लिए कर दी मां की हत्या

सांघी के अनुसार दोनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सब्जी काटने वाले चाकू से महिला पर वार किया और फिर गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों की फरार होने की योजना थी। शुरुआती जांच से पता चला है कि महिला दोनों के संबंधों के खिलाफ थी और इसलिए उन्होंने उसे रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी। हजीरा पुलिस थाने के निरीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के विभिन्न प्रावधानों के तहत हत्या तथा अन्य अपराधों को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

Next Post

गणेश धाम मंदिर में दर्शन करने जाते वक्त सड़क हादसे में एक ही परिवार के 8 सदस्यों की मौत

Mon Jan 2 , 2023
खंडेला स्थित गणेश धाम मंदिर में दर्शन करने जाते वक्त सड़क हादसे में चौमूं के सामोद इलाके के एक ही परिवार के 8 सदस्यों की मौत हो गई थी. जिसके बाद सोमवार का उन सभी का एक ही चिता में अंतिम संस्कार किया गया. Chomu: सीकर के […]
8 person daeth in one accdent news

Read This More

error: Content is protected !!