19 साल के प्रेमी ने लड़की को कई बार चाकू मारकर की हत्या बाद में खुद को भी मारने की कोशिश

बेंगलुरु के बाहरी इलाके में स्थित एक निजी विश्वविद्यालय में सोमवार को बीटेक की 19 वर्षीय छात्रा को उसके दोस्त ने कथित तौर पर कई बार चाकू मारा. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आरोपी ने खुद पर भी चाकू से वार कर आत्महत्या करने की कोशिश की.

पीड़ित छात्रा की पहचान लया स्मिता के रूप में हुई, जिसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया, जबकि आरोपी की पहचान पवन कल्याण के रूप में हुई, जिसे सीने में चोटें आई हैं, उसका इलाज अस्पताल में हो रहा है.

घटना उस विश्वविद्यालय में हुई, जहां पीड़िता पढ़ती थी, जबकि आरोपी दूसरे कॉलेज से बीसीए का छात्र बताया जा रहा है. पुलिस ने कहा कि दोनों कोलार जिले के मुलबगल तालुक के एक गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. दोनों को खून से लथपथ देख अन्य छात्रों ने कॉलेज के अधिकारियों और सुरक्षा कर्मचारियों को इसकी सूचना दी.

किसी बात को लेकर झगड़ा

पुलिस ने कहा कि उन्हें अब तक हत्या का मकसद या कारण का पता नहीं चल पाया है. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. जिस कॉलेज में यह घटना हुई, वहां के छात्रों में दहशत का माहौल है. पुलिस को शक है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ होगा उसके बाद प्रेमी ने लड़की के हत्या करने के बाद खुद को भी मारने की कोशिश की.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

Next Post

पति ने प्यार की दी मिसाल पत्नी के न मिलने पर पति ने खाया ज़हर

Tue Jan 3 , 2023
राम नगरी में पत्नी के वियोग में कीटनाशक दवा खाकर एक युवक के आत्महत्या करने का मामला आया है. इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे जहर खाने वाले युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक की एक five माह की बच्ची है. जानिए उसके परिजन […]
Husband eat poison

Read This More

error: Content is protected !!