महाराष्ट्र में 3 साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म सुनसान चॉल में मिला शव

महाराष्ट्र के ठाणे में मासूम के साथ दरिंदगी की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. ठाणे के भिवंडी में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई

महाराष्ट्र के ठाणे में मासूम के साथ रेप और हत्या का दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. ठाणे के भिवंडी में 3 साल की एक मासूम के साथ दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Baby Girl Rape
Baby Girl Rape

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे में मासूम के साथ दरिंदगी की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. ठाणे (Thane) के भिवंडी (Bhiwandi Rape Case) में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई. three दिन के अंदर इलाके में इस तरह की दूसरी घटना है. कल यानी बुधवार सुबह पुलिस को बच्ची का शव उसके घर के पास एक सुनसान चॉल में मिला. घटना के बाद से इलाके में सन्नाटा छाया हुआ है. पुलिस (Maharashtra Police) ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस की पांच टीमों का गठन किया

जोनल डीसीपी नवनाथ धवले ने कहा कि अज्ञात आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन किया है. पुलिस ने कहा कि मृतका का परिवार उत्तर प्रदेश में अपने गांव में दो महीने बिताने के बाद भिवंडी में अपने किराए के घर लौटा था. मृतका के पिता एक कबाड़ की दुकान पर काम करते हैं, और मां एक बैग बनाने वाली कंपनी में काम करती है.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना को लेकर बताया गया कि मंगलवार को जब बच्ची के माता-पिता काम पर गए थे, तो घर पर लड़की और उसके सात और पांच साल के दो भाई थे. शाम को जब उसके माता-पिता घर लौटे और बच्ची को गायब पाया तो उन्होंने पड़ोस में उसकी तलाश शुरू की. जब काफी ढूंढने के बाद भी बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने स्थानीय थाने का दरवाजा खटखटाया.

सुनसान चॉल से बरामद शव

शिकायत मिलने पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू की और बच्ची के शव को अगली सुबह सुनसान चॉल से बरामद कर लिया. पुलिस ने बच्ची के शव को जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया और गला दबाकर उसकी हत्या की गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. आरोपी का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

 

 

Share This:

Next Post

गणतंत्र दिवस परेड में झांकियो का दिखा दिव्य सवरूप 

Thu Jan 26 , 2023
गणतंत्र दिवस परेड में कुल 23 झांकियां देखने को मिलीं। सभी झांकियों की थीम भी अलग-अलग थी। इनमें 17 झांकियां देश के अलग-अलग राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की जबकि छह अलग केंद्रीय मंत्रालयों और विभागों की थीं. नई दिल्‍ली: गणतंत्र दिवस की परेड के दौरान झांकियां […]
Republic Day Shows in Jharkhand

Read This More

error: Content is protected !!