यूपी के बुलंदशहर में हैवानियत की हद, जमानत पर छूटे 6 आरोपियों ने रेप पीड़िता को पीट पीटकर मार डाला

यूपी के बुलन्दशहर में रेप पीड़िता की हत्या का मामला सामने आया है। जमानत पर चल रहे रेप के आरोपी सहित 6 लोगों पर पीट पीटकर हत्या का आरोप है। आरोप है कि रेप के आरोपी ने अपने भाइयों व अन्य साथियों के साथ मिलकर पीटा पेट में लात घूंसे मारे और उसके बाद उसको मरा छोड़ फरार हो गए।

यूपी के बुलंदशहर में रेप पीड़िता की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जमानत पर छूटे रेप के आरोपी सहित आधा दर्जन लोगों पर पीट पीटकर हत्या का आरोप लगा है। वहीं पुलिस का दावा है कि पीड़िता व आरोपी पक्ष के बीच निकाह को लेकर हुए विवाद में बीती रात ही मारपीट हुई थी।

पूरा मामला गुलावठी कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पीड़िता ने 5 माह पूर्व भी रेप के आरोपी के खिलाफ जान का खतरा जताते हुए FIR दर्ज कराई थी। पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रेप के आरोपी सहित आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

Next Post

हरियाणा में लोगों का घर बैठे होगा फ्री हेल्थ चेकअप, 29 नवंबर को योजना का शुभारंभ करेगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू

Thu Nov 17 , 2022
रियाणा सरकार ने प्रदेशवासियों के स्वास्थ्य का ख्याल रखने की दिशा में एक बड़ा कदम उठाया है. प्रदेश सरकार ने मुख्यमंत्री स्वास्थ्य सर्वेक्षण योजना बनाई है. जिसका शुभारंभ धर्मनगरी कुरुक्षेत्र की पावन भूमि से किया जाएगा. 29 नवंबर को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और सीएम मनोहर लाल के […]
error: Content is protected !!