76 साल के कबीर बेदी ने की हैं खुद 29 साल छोटी लड़की से शादी, पत्नी देख लोग रह गए दंग

कई टीवी सीरियल और बॉलीवुड की करीब 40 फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाले दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी ने अपनी एक्टिंग के दम पर खूब दौलत और शोहरत कमाई। जितना अभिनेता अपने काम के लिए जाने जाते हैं

उतना ही यह अपने निजी जिंदगी को लेकर मशहूर हैं। बता दे अभिनेता शादीशुदा है। लेकिन आपको ये भी बता दें कि इन्होंने एक-दो नहीं बल्कि चार शादियां की हैं। उनकी पहली शादी प्रोतिमा गौरी से साल 1969 में हुई थी, और 1974 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद इन्होंने सुसान हम्फ्रीज़ से 1980 में शादी की लेकिन 1990 में इनका फिर तलाक हो गया।

इसके बाद निक्की वेदी से इन्होंने तीसरी शादी की। इनकी यह शादी 1992 में हुई और 13 साल बाद यानी 2005 में इनका साला हो गया। अब कबीर बेदी ने चौथी शादी की है, और उनकी चौथी बीवी का नाम है परवीन दोसांज। हैरानी की बात यह है कि परवीन और कबीर बेदी की उम्र में कुल 29 साल का अंतर है।

उनकी पहली शादी प्रोतिमा गौरी से साल 1969 में हुई थी, और 1974 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद इन्होंने सुसान हम्फ्रीज़ से 1980 में शादी की लेकिन 1990 में इनका फिर तलाक हो गया। इसके बाद निक्की वेदी से इन्होंने तीसरी शादी की। इनकी यह शादी 1992 में हुई और 13 साल बाद यानी 2005 में इनका साला हो गया। अब कबीर बेदी ने चौथी शादी की है, और उनकी चौथी बीवी का नाम है परवीन दोसांज। हैरानी की बात यह है कि परवीन और कबीर बेदी की उम्र में कुल 29 साल का अंतर है।

Share This:

Next Post

स्मार्ट टीवी 55 इंच में उपलब्ध कीमत उतनी कम है जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते

Tue Jan 3 , 2023
मार्केट का एक ऐसा ही बेहतरीन स्मार्ट टीवी लेकर आए हैं जो fifty five इंच में उपलब्ध है और इसकी कीमत उतनी कम है जिसके बारे में आप शायद अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं Smart TV: अगर आपके घर का साइज बड़ा है तो जाहिर सी बात […]
smart tv

Read This More

error: Content is protected !!