सिद्धू मूसेवाला के बाद अब बब्बू मान को जान का खतरा, इस गैंग ने दी मारने की धमकी

पंजाब (Punjab) में एक बार फिर सिंगर को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। सिद्धू मूसेवाला के बाद अब एक और पंजाबी सिंगर को मारने की धमकी मिली है। पंजाबी सिंगर बब्बू मान को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी उन्हें बंबीहा गैंग ने दी है।

‘सोन दी झड़ी’ से लेकर ‘मितरां दी छतरी तो उड़ गई’ जैसे हिट गाने गा चुके पंजाब के फेमस सिंगर बब्बू मान एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल में सिंगर बब्बू मान को जान से मारने की धमकी मिली है जिसके बाद उनकी सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है। जानकारी के मुताबिक, बब्बू मान  को फोन पर बंबीहा गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है।

अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन पर दी गई धमकी के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है। पुलिस ने सेक्टर-71 स्थित बब्बू मान के मकान नंबर 407 में सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बब्‍बू मान को लेकर पुलिस कोई जोखिम लेना नहीं चाहती है। इससे पहले हिंदू नेता सुधीर सूरी और डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्‍या को लेकर पुलिस पर कई सवाल उठ चुके हैं।

लोगों का कहना है कि पंजाब अभी सिद्धू मूसेवाला की खौफनाक हत्‍या के बाद से उबर नहीं पाया है। यहां गैंग्स और गैंगस्टर पर पुलिस लगाम नहीं कस पाई है।बताया जा रहा है कि बब्बू को मारने के लिए बंबीहा गैंग नाबालिग लड़कों की मदद ले सकता है, क्योंकि इस काम को अंजाम देने के लिए उन्हें ट्रेनिंग दी जा रही है।

गैंग उन नाबालिग लड़कों को तैयार कर रहा है, जिनका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है। हालांकि अभी तक पुलिस के आला अधिकारियों ने ऑफिशियल तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है। पंजाब के फतेहगढ़ साहिब के खांट गांव में जन्‍मे और पंजाब में ही पले-बढ़े बब्‍बू मान पंजाबी संगीत में एक बड़ा नाम हैं, वे सिंगर, सॉन्ग राइटर, म्यूजिक डायरेक्टर, एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर हैं।

उन्‍होंने अधिकतर पंजाबी गाने और फिल्‍मों में काम किया है, लेकिन वे बॉलीवुड के लिए भी काम कर चुके हैं। सोन दी झड़ी, मितरा नू शौक हथियारा दा, तू सोके रात गुजार लई….जैसे एक से बढ़कर एक खूबसूरत गाने बब्बू मान ने दिए जिनपर लोग आज भी जमकर डांस करते हैं।

Share This:

Next Post

राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप....

Fri Nov 18 , 2022
भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी की मध्यप्रदेश में एंट्री से पहले उन्हें बम से उड़ाने की धमकी से एमपी में हड़कंप मच गया है. भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी की मध्यप्रदेश में एंट्री से पहले उन्हें बम से उड़ाने की धमकी से एमपी […]
error: Content is protected !!