वायुसेना में इन पदों पर आवेदन करने के बचे हैं चंद दिन, 12वीं पास करें अप्लाई, होगी अच्छी सैलरी..

उम्मीदवार दिए गए इन तमाम खास बातों को ध्यान से पढ़कर अप्लाई करें. साथ ही जो भी उम्मीदवार इस भर्ती प्रक्रिया के तहत IAF में नौकरी (Govt Jobs) करना चाहते हैं, वे इस भर्ती प्रक्रिया के तहत आवेदन कर सकते हैं.

भारतीय वायुसेना (IAF) में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है. इसके लिए IAF में अग्निवीर वायु (Agniveer vayu) के पदों पर आवेदन करने के लिए केवल 5 दिन बचे हुए हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किए हैं, वे Indian Air Force की आधिकारिक वेबसाइट agnipathvayu.cdac.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 नवंबर है.

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://agnipathvayu.cdac.in/AV/ के जरिए भी इन पदों  के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही नीचे दिए गए इस लिंक पर क्लिक करके भी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं. इस भर्ती (Agniveer vayu Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कई पदों पर भर्ती की जाएगी.

ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 07 नवंबर

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 23 नवंबर

Agniveer vayu Recruitment 2022 के लिए योग्यता मानदंड

उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से गणित, भौतिकी और अंग्रेजी के साथ इंटरमीडिएट / 10 + 2 / समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए. साथ ही अंग्रेजी विषय में 50% अंकों के साथ पास होना चाहिए.

Agniveer vayu Recruitment 2022 के लिए आयु सीमा

उम्मीदवारों को 27 जून 2002 और 27 दिसंबर 2005 के बीच जन्म लेने वाले उम्मीदवार आवेदन करने के लिए योग्य है. नामांकन की तिथि के अनुसार उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 21 वर्ष होनी चाहिए.

Share This:

Next Post

अहीरवाल के वीरों की शहादत की गाथा आज भी युवाओं के जहन में...

Fri Nov 18 , 2022
लद्दाख की दुर्गम बर्फीली चोटी पर लिखी गई अहीरवाल के वीरों की शहादत की गाथा आज भी युवाओं के जहन में देशभक्ति की भावना जागृत कर रही है। चीनी आक्रमण के समय आज ही के दिन 18 नवंबर 1962 को लद्दाख की बर्फीली चोटी पर स्थित रेजांगला […]
error: Content is protected !!