सीबीआई ने सोनाली फोगाट मर्डर केस में दायर की चार्जशीट; 2 लोगों को बनाया आरोपी.

सोनाली फोगाट मर्डर केस को गोवा सरकार ने सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया था। सीबीआई ने सोमवार को गोवा की कोर्ट में चार्जशीट दायर की। सीबीआई ने मामले में गिरफ्तार किए गए सांगवान और सुखविंदर सिंह से कोलवाले जेल में पूछताछ की थी।

सोनाली फोगाट मर्डर केस में सीबीआई ने चार्जशीट दायर की है। गोवा के कर्लिज बार में संदिग्ध हालात में सोनाली की मौत हुई थी। पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर जबरन ड्रग देकर मारने का आरोप लगा था। सोनाली के कत्ल के आरोप में उस समय दोनों को गिरफ्तार भी किया गया था। अब सीबीआई ने दोनों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है।

अपराध स्थल को फिर से रिक्रिएट किया

केस को पहले गोवा पुलिस ने तफ्तीश की थी। उसके बाद मामले को सीबीआई को सौंपी गई थी। सोमवार को गोवा की कोर्ट में चार्जशीट दायर की गई। सीबीआई ने मामले में गिरफ्तार किए गए सांगवान और सुखविंदर सिंह से कोलवाले जेल में पूछताछ की थी। सीबीआई ने गोवा पुलिस के दस्तावेजों की भी जांच की है, जो 500 से अधिक पन्नों का है। इसमें गवाहों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। सीबीआई ने अपराध स्थल कर्लीज को भी फिर से रिक्रिएट किया, जहां फोगाट को कथित तौर पर ड्रग्स दिया गया था।

सोनाली फोगाट की गोवा में हुई थी मौत  

सोनाली फोगाट की मौत मामले में गोवा पुलिस और सीबीआई दोनों ने गोवा से लेकर हरियाणा में हिसार, रोहतक और गुरुग्राम तक तफ्तीश की थी। सोनाली की बहन और परिजनों ने सुधीर सांगवान पर हत्या का आरोप लगाया था। 22-23 अगस्त की रात को सोनाली फोगाट की मौत हुई थी।

बेटी ने पीएम मोदी को लिखी थी चिट्ठी

हरियाणा के मुख्यमंत्री के अनुरोध और खाप महापंचायत की मांग के बाद गोवा सरकार ने फोगाट हत्या मामले को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया था। सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी। यशोधरा ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी भी लिखी थी।

Share This:

Next Post

PM मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस को आया ऑडियो संदेश

Tue Nov 22 , 2022
मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सएप नंबर पर धमकी भरा एक ऑडियो मैसेज आया है। इसमें कहा गया है दाऊद इब्राहिम के दो गुर्गों को इस काम के […]
error: Content is protected !!