आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों के काफिले के साथ डेरा प्रमुख राम रहीम 40 दिन की पैरोल पर बाहर

साध्वी यौन शोषण और हत्या के मामले में जेल में सजा काट रहे डेरा प्रमुख राम रहीम 40 दिन की पैरोल पर बाहर आए हैं.

दुष्कर्म व हत्या के मामले में गुरमीत राम रहीम सुनारिया जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा हैं.आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों के काफिले के साथ सुरक्षा घेरे में गुरमीत राम रहीम को रोहतक की सुनारिया जेल से लेकर हरियाणा व उत्तर प्रदेश की बागपत पुलिस बरनावा आश्रम पहुंची थी.

ram rahim parole

नई दिल्ली: साध्वी यौन शोषण और हत्या के मामले में जेल में सजा काट रहे डेरा प्रमुख राम रहीम forty दिन की पैरोल पर बाहर आए हैं. हरियाणा की सुनेरिया जेल से निकलने के बाद शनिवार को वो बागपत के बरनावा आश्रम में पहुंच थे.

जमानत अर्जी में राम रहीम ने कहा

अब राम रहीम द्वारा तलवार से केक काटते हुए सेलिब्रेशन करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपनी जमानत अर्जी में राम रहीम ने कहा था कि वह 25 जनवरी को पूर्व डेरा प्रमुख शाह सतनाम सिंह की जयंती के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होना चाहता है.

सोशल मीडिया पर सामने आए कथित वीडियो में डेरा प्रमुख को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “पांच साल बाद ऐसा जश्न मनाने का मौका मिला है तो मुझे कम से कम पांच केक काटने चाहिए. यह पहला केक है.”

शस्त्र अधिनियम के तहत हथियारों का सार्वजनिक प्रदर्शन (तलवार से केक काटना) प्रतिबंधित है.

गौरतलब है कि दुष्कर्म व हत्या के मामले में गुरमीत राम रहीम सुनारिया जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा हैं. आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों के काफिले के साथ सुरक्षा घेरे में गुरमीत राम रहीम को रोहतक की सुनारिया जेल से लेकर हरियाणा व उत्तर प्रदेश की बागपत पुलिस बरनावा आश्रम पहुंची थी.

आश्रम में भीड़ नहीं जुटने दी जाएगी

राम रहीम के आश्रम में प्रवेश करते ही मुख्य द्वार को बंद कर दिया गया था. बताया गया कि साध संगत के आश्रम के अंदर प्रवेश करने पर रोक लगाई गई है. क्षेत्राधिकारी बागपत डीके शर्मा ने बताया कि पैरोल के नियमों का पालन करते हुए आश्रम में भीड़ नहीं जुटने दी जाएगी. यदि नियमों का उलंघन हुआ तो करवाई भी की जाएगी.

gurmeet ram rahim singh

राम रहीम के साथ हनीप्रीत व परिवार के सदस्य भी आए

थाना प्रभारी बिनौली सलीम अहमद ने पीटीआई-भाषा को बताया कि गुरमीत राम रहीम के साथ हनीप्रीत व परिवार के सदस्य भी आए हैं. वहीं बागपत जनपद में आने पर राम रहीम को सुरक्षा दी गई है. डेरे के मुख्य द्वार पर पुलिस बल तैनात किया गया. अब आश्रम के गेट पर पुलिस का सख्त पहरा है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

 

Share This:

Next Post

Bageshwar Dham बाबा धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

Tue Jan 24 , 2023
बाबा बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham ) के महंत धीरेन्द्र शास्त्री ( Baba Dhirendra Shastri )के एक रिश्तेदार ने एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में लोकेश गर्ग ने कहा है कि रात में उनके पास एक फोन आया जिसमें कहा गया कि वो धीरेंद्र शास्त्री से बात करना चाहते […]
Dhirendra Shastri FIR

Read This More

error: Content is protected !!