रेवाड़ी में बुजुर्ग महिला से लूटपाट: सोने की चूड़ियां निकलवा कर भागा

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में एक बदमाश ने बुजुर्ग महिला को लूट लिया। बदमाश घर के बाहर से ही उन्हें स्कूटी पर बैठाकर ले गया और 200 मीटर दूर आगे चलते वारदात को अंजाम देकर भाग गया। सिटी पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के मोहल्ला शुक्रपुरा स्थित मोनू बेकरी के पास रहने वाली तुलसी देवी (66) घर के बाहर बैठकर धूप सेक रही थीं। तभी एक स्कूटी पर बदमाश उनके पास पहुंचा। बदमाश ने खुद को तुलसी देवी के बेटे प्रवीण का दोस्त बताते हुए बातचीत शुरू की।

दोनों हाथों की चूड़ियां उतरवा कर फरार

कुछ देर बात करने के बाद बदमाश ने तुलसी देवी से कहा कि उसे प्रवीण ने ही भेजा है और वह उनकी सोने की नई चूड़ियां बनवा रहा। इसलिए वह उन्हें बुला रहा है। बुजुर्ग महिला उसकी बातों में आ गई और उसके साथ स्कूटी पर बैठकर चल दी। घर से 200 मीटर आगे चलते ही बदमाश ने तुलसी देवी से चूड़ियों का साइज देने के बहाने दोनों हाथों में पहनी सोने की चूड़ियां उतरवाईं और लेकर भाग गया।

काफी देर किया इंतजार, फिर घर पहुंची

तुलसी देवी ने बताया कि काफी देर तक वह मौके पर ही खड़ी रही, लेकिन बदमाश वापस नहीं लौटा तो वह घर आ गई। वह बुरी तरह घबरा गई। उसने घर पहुंचे बेटे प्रवीण को घटना की जानकारी दी। प्रवीण ने पुलिस को शिकायत दी। सिटी पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस ने शुक्रपुरा में लगे कुछ CCTV कैमरे भी चैक किए, जिनमें एक जगह वारदात को अंजाम देने वाला बदमाश कैद हो गया।

Share This:

Next Post

4 करोड़ भक्त 400 आश्रम, फिर क्यों इतने घिनौने काम! आसाराम का आश्रम से जेल तक का सफर

Wed Nov 23 , 2022
लोग धर्म के नाम पर कुछ भी करने को तैयार रहते है और इसका फायदा उठाते हैं खुद को धर्म का ठेकेदार मानने वाले लोग। क्राइम स्टोरीज़ में हम ऐसे ही बाबाओं पर एक सीरीज शुरू कर रहे हैं जिनपर अपने ही भक्तों को धोखा देने के […]
error: Content is protected !!