मुंबई में फ़िल्म ‘स्पेशल 26’ की तरह फर्जी ED अफसर बनकर आए, करोड़ों लूट ले गए

लूटपाट की इस वारदात में आरोपियों ने कुल 25 लाख रुपये कैश और three किलो सोने पर हाथ साफ किया। आरोपियों द्वारा लूटे गए सोने की कुल कीमत 1.70 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

मुंबई: कुछ वर्षों पहले एक मूवी आई थी स्पेशल 26, इस पिक्चर की कहानी ने सभी को हैरान कर दिया था। इस मूवी के बाद इसी अंदाज में देशभर में कई चोरियां की गई थीं।

special 26

अब महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के झावेरी बाजार इलाके में कुछ बदमाशों ने लूट की एक ऐसी घटना को अंजाम दिया कि लोगों को अक्षय कुमार की फिल्म `स्पेशल 26` याद आ गई। बदमाशों ने फर्जी ED अधिकारियों का चोला पहनकर एक व्यापारी के दफ्तर में छापेमारी की और करोड़ों का सामान लूटकर चलते बने। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हैरतअंगेज वारदात को कुल four अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया है।

एक कर्मचारी को हथकड़ी भी लगाई

आरोपियों की हिम्मत की अंदाजा इसी बात से लगया जा सकता है कि उन्होंने शिकायतकर्ता व्यापारी के दफ्तर में एक कर्मचारी को हथकड़ी भी लगाई थी। लूटपाट की इस वारदात में आरोपियों ने कुल 25 लाख रुपये कैश और three किलो सोने पर हाथ साफ किया। आरोपियों द्वारा लूटे गए सोने की कुल कीमत 1.70 करोड़ रुपये बताई जा रही है। आरोपियों ने जल्दी से घटना को अंजाम दिया और मौका-ए-वारदात से फरार हो गए।

आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने four अज्ञात लोगों के खिलाफ IPC की धारा 394, 506 (2) और one hundred twenty B के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों में बताया की CCTV की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है। बता दें कि अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत फिल्म `स्पेशल 26` में फर्जी अफसर बनकर इसी तरह छापे मारे जाते थे और बड़ी रकम पर हाथ साफ कर लिया जाता था।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

 

 

 

Share This:

Next Post

महाराष्ट्र में 3 साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म सुनसान चॉल में मिला शव

Thu Jan 26 , 2023
महाराष्ट्र के ठाणे में मासूम के साथ दरिंदगी की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. ठाणे के भिवंडी में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई महाराष्ट्र के ठाणे में मासूम के साथ रेप और हत्या का […]
Baby Girl Rape

Read This More

error: Content is protected !!