महेंद्रगढ़ SBI बैंक में पैंशन लेने आये व्यक्ति का बैग काट निकाले 50 हजार…

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में रिटायर्ड आर्मी मैन का बैग काटकर 50 हजार रुपए निकाल लिए गए। बैंक परिसर मेु हुई वारदात से वहां हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

गांव सेहलंग निवासी महावीर ने जानकारी देते हुए बताया की वह सिनेमा रोड स्थित SBI बैंक से अपनी पैंशन के रुपए निकलवाने के लिए आया था। बैंक में पैसे निकलवाने के बाद वह जीवन प्रमाण पत्र जमा करने के लिए लाईन में लग गया। लाइन में अधिक भीड़ होने के कारण वहां पर पीछे से एक लड़की और एक वृद्ध महिला ने भीड़ का फायदा उठाकर उसका बैग काट कर 50 हजार रुपए निकाल लिए। बैग में एक पॉलीथिन में और भी कुछ जरूरी कालजात थे, जो वह पैसे निकालते समय वही नीचे काउंटर पर गिर गए।

महावीर ने बताया कि जब वह,अपने पैसे निकला रहा था तो उसके सामने एक बुजुर्ग महिला व एक लड़की बैठी हुई थी। उस पर उन्होंने शक जाहिर किया है।बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द इस प्रकार की नहीं चोरी करने वालों को पकड़कर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए।

Share This:

Next Post

10वीं पास के लिए CISF में कांस्टेबल पद पर नौकरी का मौका, जानें कितनी मिलेगी सैलरी

Tue Nov 22 , 2022
यह भर्तियां कुक, कॉब्लर, टेलर, बार्बर, वाशरमैन, स्वीपर, पेंटर, मेसन, प्लंबर, माली, वेल्डर और बार्बर के पदों पर की जाएगी. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी इन पदों के लिए 21 नवंबर से आवेदन कर सकेंगे. केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) ने 787 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन […]
error: Content is protected !!