दिल्ली के कनॉट प्लेस में होटल सन सिटी में आग, तस्वीरों में देखें धुएं का उठता गुबार

दिल्ली के कनॉट प्लेस में होटल में आग लग गई है। आग कैसे लगी ये फिलहाल साफ नहीं हो सका है। आग की घटना मिलते ही दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर फौरन रवाना हो गईं। फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है।

कनॉट प्लेस के जिस होटल में आग लगी है उसका नाम सन सिटी बताया जा रहा है। ये आग सन सिटी होटल के पिछले हिस्से में लगी थी। आग इतनी भीषण थी कि धुएं का गुबार दूर से ही देखा जा सका था।

delhi connaught place latest news

दमकल के अधिकारियों ने बताया कि मध्य दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित एक होटल में शनिवार सुबह आग लग गई। उन्होंने बताया कि घटना में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। आग की चपेट में आया होटल कनॉट प्लेस के `एफ` ब्लॉक में स्थित है। अधिकारियों के मुताबिक, दिल्ली दमकल सेवा को शनिवार सुबह eight बजकर fifty one मिनट पर होटल में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

बदरपुर एनटीपीसी इको पार्क में लगी थी आग

बता दें कि इससे पहले 18 जनवरी को दक्षिण-पूर्व दिल्ली के बदरपुर एनटीपीसी इको पार्क में आग लग गई थी। दिल्ली अग्निशमन सेवा के अधिकारियों ने बताया था कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है और आग पर काबू पा लिया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बदरपुर एनटीपीसी इको पार्क में आग लगने की सूचना शाम five बजकर 39 मिनट पर मिली, जिसके बाद दमकल की five गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि रात 10 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया था।

मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास इमारत में आग

वहीं 15 जनवरी को भी दिल्ली से आग की एक और घटना सामने आई थी। बाहरी दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक इमारत में रविवार को आग लग गई थी। दिल्ली दमकल सेवा के अधिकारियों ने बताया था कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दिल्ली दमकल सेवा के मुताबिक आग लगने की खबर शाम करीब पौने five बजे मिली जिसके बाद दमकल की 6 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह वही इमारत है जहां पिछले साल आग लगी थी और 27 लोगों की मौत हो गई थी। उन्होंने बताया कि आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं और आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

 

Share This:

Next Post

Blast in Jammu के नरवाल इलाके में लगातार हुए 2 बम धमाके, 6 लोग घायल

Sat Jan 21 , 2023
JK twin Blast अधिकारियों के मुताबिक इस घटना में छह लोग घायल हो गए। जम्मू के एडीजीपी मुकेश सिंह ने कहा कि जम्मू के नरवाल इलाके में दोहरे विस्फोट हुए जिसमें छह लोग घायल हुए हैं।   जम्मू-कश्मीर, एजेंसी। Explosion of J&K twins: जम्मू के नरवाल इलाके […]

Read This More

error: Content is protected !!