जयपुर में लड़की को दिनदहाड़े मारी गोली, मुस्लिम लड़के से की थी शादी…पूरी कहानी है दर्दनाक

जयपुर से बड़ी और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां दूसरे धर्म में शादी करने पर एक लड़की को बदमाशों ने घर के सामने गोली मार दी। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

राजधानी जयपुर से बड़ी खबर खबर सामने आई है। बुधवार सुबह करीब 11:00 बजे जयपुर के मुरलीपुरा इलाके में एक लड़की को दिनदहाड़े गोली मार दी गई।  वह अपने घर से अपने काम पर जाने के लिए निकली थी। तभी घर से कुछ दूरी पर ही स्कूटर सवार दो बदमाशों ने उसे रोका और उसकी कमर के पास गोली मार दी । उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। उसे जयपुर के कांवटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

इंटरनल पार्ट डैमेज-कभी चल नहीं पाएगी लड़की

डॉक्टर का कहना है सर्जरी कर गोली निकालने की तैयारी शुरू कर दी गई है । अगर गोली ने इंटरनल डैमेज किया है तो लड़की फिर कभी चल नहीं पाएगी।  फिलहाल उसके पति और परिवार के अन्य लोगों को इस बारे में सूचना दी गई है और वे सभी अस्पताल में है ।

हिंदू लड़की ने मुस्लिम लड़के से शादी थी

पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही मुरलीपुरा थाना पुलिस ने बताया कि पिछले साल जुलाई के महीने में अंजलि ने अब्दुल लतीफ से शादी की थी।  दोनों काफी समय प्रेम में थे और उसके बाद दोनों ने एक साधारण समारोह में शादी करनी थी।  अब्दुल लतीफ भट्टा बस्ती इलाके का रहने वाला है।  लेकिन उसके परिवार वाले इस शादी को लेकर राजी नहीं थे इसलिए वह अपनी पत्नी को लेकर मुरलीपुरा क्षेत्र में रहने लगा ।

 धमकियां देते थे तूने जो किया वो सही नहीं…अंजाम भगुतना पडे़गा 

अंजलि कुछ समय से मुरलीपुरा इलाके में ही एक आयुर्वेदिक मेडिकल शॉप पर काम कर रही थी।  आज करीब 11:00 बजे जब है घर से काम पर जाने के लिए निकली तो उसे दो बदमाशों ने गोली मार दी।  अब्दुल लतीफ का कहना है कि परिवार वाले तैयार नहीं थे । न तो शादी के लिए और न हीं लड़की को घर में रखने के लिए । वे लोग धमकियां देते थे और कहते थे कि तूने जो भी किया है वह सही नहीं किया, उसका अंजाम तुझे एक दिन भुगतना पड़ेगा।

Share This:

Next Post

एक बीवी ऐसी भी: पति का मर्डर कर उसकी लंबी उम्र के लिए रखा व्रत...जानिए पूरी कहानी

Thu Nov 24 , 2022
राजस्थान के भरतपुर से एक ऐसा चौंकने वाला मामला सामने आया है, जो पैरों तले की जमीन खिसका दे। यहां एक पत्नी ने पहले तो अपने पति का मर्डर किया। फिर विधवा होकर भी सुहागिनों की हर त्योहार मनाती, मांग में सिंदूर लगाती और मंगलसूत्र तक पहनती। […]
error: Content is protected !!