पति ने प्यार की दी मिसाल पत्नी के न मिलने पर पति ने खाया ज़हर

राम नगरी में पत्नी के वियोग में कीटनाशक दवा खाकर एक युवक के आत्महत्या करने का मामला आया है. इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे जहर खाने वाले युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक की एक five माह की बच्ची है. जानिए उसके परिजन क्या कह रहे हैं.

अयोध्या. यह चौंकाने वाला मामला अयोध्या के तारुन थाना क्षेत्र के रामपुर भगन का है. परिजनों के मुताबिक बीते दुर्गा पूजा के दरमियान साहबदीन की पत्नी नाराज होकर मायके चली गई थी. उसे मनाने के लिए उसका पति साहबदीन कई बार पत्नी के पास यानी अपनी ससुराल गया, लेकिन वह नहीं मानी. पत्नी के वियोग में साहबदीन ने जहरीली कीटनाशक दवा खा ली.

उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया. लेकिन वहां पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिला अस्पताल प्रबंधक ने कोतवाली नगर को सूचना देने के साथ ही शव को मॉर्चुरी में रखवा दिया.

मृतक के पिता राम भजन ने बताया कि साहबदीन ने कई बार हरियाणा से पैसा भी भेजा. नए वर्ष के मौके पर पत्नी से बात करने के लिए अपने सास को फोन किया और उसने बात नहीं कराई. रामभजन का कहना है कि उसकी पत्नी ने मायके जाने के बाद से न ही कभी कोई फोन पर बात की और न ही कोई मुलाकात की कोशिश की. इससे नाराज साहबदीन ने पड़ोस में जाकर कीटनाशक दवा लेकर खा ली.

कीटनाशक ज्यादा मात्रा में खा लिया

इलाज करने वाले डॉ. आशुतोष ने बताया तारुन क्षेत्र से एक युवक इलाज के लिए आया था, जिसने कीटनाशक ज्यादा मात्रा में खा लिया था. उसकी हालत काफी गंभीर थी. डॉक्टर ने कहा कि प्राथमिक उपचार के बावजूद वह सर्वाइव नहीं कर पाया. जिला अस्पताल लाते लाते काफी सीरियस हो चुका था और ज्यादा खून बहने की वजह से युवक की मौत हो गई.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

Next Post

ससुर को शराब पीला प्यार की अलग ही दुनिया बसाने सास को ले भागा दामाद

Tue Jan 3 , 2023
प्रेम पर किसी का वश नहीं है और जब ये हावी होता है तो किसी भी हद को पार कर जाता है, ऐसा ही एक अनूठा मामला सिरोही से सामने आया है जहां सास अपने ही दामाद के साथ भाग गई। सास ( mom in law) और […]
damad sas

Read This More

error: Content is protected !!