Blast in Jammu के नरवाल इलाके में लगातार हुए 2 बम धमाके, 6 लोग घायल

JK twin Blast अधिकारियों के मुताबिक इस घटना में छह लोग घायल हो गए। जम्मू के एडीजीपी मुकेश सिंह ने कहा कि जम्मू के नरवाल इलाके में दोहरे विस्फोट हुए जिसमें छह लोग घायल हुए हैं।

blast jammu pic

 

जम्मू-कश्मीर, एजेंसी। Explosion of J&K twins: जम्मू के नरवाल इलाके में आज यानी शनिवार सुबह दो विस्फोट हुए हैं। अधिकारियों के मुताबिक, इस घटना में छह लोग घायल हुए हैं। जम्मू के एडीजीपी (ADGP) मुकेश सिंह ने कहा कि जम्मू के नरवाल इलाके में दोहरे विस्फोट में छह लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। बता दें कि घटनास्थल पर पुलिस कर्मी मौजूद हैं।

घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया

सभी घायलों को जीएमसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और अन्य पुलिस कर्मियों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और आगे की जांच चल रही है।’ इन घायलों में 35 वर्षीय सोहेल कुमार, 26 वर्षीय सुशील कुमार, 25 वर्षीय विशप प्रताप, 52 वर्षीय विनोद कुमार, 25 वर्षीय अरुण कुमार, 40 वर्षीय अमित कुमार और 35 वर्षीय राजेश कुमार शामिल है। गणतंत्र दिवस और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को देखते हुए जम्मू संभाग में सुरक्षा कड़ी की गई है।

jammu twin blast photo

नरवाल इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर में हुआ बलास्ट

बताया जा रहा है कि नरवाल इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर के यार्ड नंबर सात और नौ पर धमाके हुए। पुलिस मौके पर खड़े सभी वाहनों को हटवा रही हैं।

Share This:

Next Post

एक महिला को बच्चा पैदा करने के लिए मृत इंसान की राख और हड्डियां खिलाई

Sat Jan 21 , 2023
इस समय आस्था और अंधविश्वास के खिलाफ जंग छिड़ी है। इन सबके बीच महाराष्ट्र के पुणे से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर कहेंगे कि क्या हम अभी भी 18वीं सदी में जी रहे हैं। Pune crime news: पुणे में एक महिला को बच्चा पैदा […]

Read This More

error: Content is protected !!