शादी से पहले इस एक्टर के लिए धड़कता था काजोल का दिल, 30 साल पुराने दोस्त ने खोला राज.

काजोल बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्टर और चर्चित वाइफ हैं. लेकिन काजोल का दिल शादी के पहले अजय देवगन नहीं बल्कि अक्षय कुमार के लिए धड़कता था. काजोल के बेस्ट फ्रेंड और 30 साल पुराने दोस्त करण जौहर ने इसका खुलासा किया है. हाल ही में झलक दिखला जा-10 के सेट पर पहुंची काजोल को लेकर शो के जज करण जौहर ने इसका खुलासा किया है.

काजोल ने लंबे समय तक बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में अपना नाम कायम रखा. फिल्मी परिवार से होने के बाद भी काजोल ने अपनी एक्टिंग स्किल्स से लोगों का दिल जीता है. काजोल की जल्द ही फिल्म ‘सलाम वेंकी’ भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हाल ही में काजोल रियालिटी शो झलक दिखला जा-10 के सेट पर पहुंची थीं.

यहां शो के जज और काजोल के 30 साल पुराने दोस्त करण जौहर से भी मुलाकात हुई. यहां करण जौहर ने अपनी बेस्ट फ्रेंड काजोल के कई राज खोल दिए. करण जौहर ने बताया कि काजोल का शादी से पहले दिल अजय देवगन के लिए बल्कि अक्षय कुमार के लिए धड़कता था. करण जौहर ने खुलासा करते हुए बताया कि काजोल को अक्षय कुमार पर क्रश था.

झलक दिखला जा के सेट पर किया खुलासा

काजोल हाल ही में झलक दिखला जा-10 के सेट पर पहुंची थी. करण जौहर भी इस रियालिटी शो में जज हैं. ऐसे में काजोल और करण दोनों 30 साल पुराने दोस्त हैं. काजोल और करण जौहर दोनों ही बचपन से दोस्त रहे हैं. यहां शो के एंकर मनीष पॉल ने करण से काजोल के बारे में कुछ सवाल पूछे.

मनीष पॉल ने पूछा कि अजय देवगन के अलावा को कोई ऐसा लड़का बताइए जिसके लिए काजोल का दिल धड़कता था. इसके जवाब में करण जौहर ने बताया कि काजोल को अक्षय कुमार पर बड़ा क्रश था. काजोल को अक्षय काफी पसंद थे.

फिल्म के प्रीमियर का सुनाया किस्सा

करण जौहर ने इससे जुड़ा किस्सा भी सुनाया है. करण ने बताया कि फिल्म Henna के प्रीमियर के दौरान हम दोनों मिले थे. प्रीमियर के समय काजोल को अक्षय कुमार के ऊपर बड़ा क्रश था. काजोल पूरे प्रीमियर में अक्षय कुमार को ढूंढ रही थी. हम दोनों ने साथ मिलकर अक्षय कुमार को ढूंढा. हालांकि अक्षय कुमार तो नहीं मिले लेकिन हम एक दूसरे को मिल गए.

देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

Next Post

गर्भवती पत्नी पीहर गई तो 17 साल की भतीजी पर चाचा ने डाली बुरी नजर, बार-बार किया रेप

Sat Nov 19 , 2022
राजस्थान के चूरू जिले में एक बार फिर से दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक ही आंगन में रह रहे चाचा ने अपनी भतीजी से रेप की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी चाचा तीन बच्चों का पिता है. उसकी पत्नी गर्भवती […]
error: Content is protected !!