विवाहित महिला पर प्रेमी बना रहा था शादी का दबाव, पति ने भाई के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

महिला ने प्रेमी को घर बुलाकर अपने पति, देवर और भाई से उसकी हत्या करवा दी. इसके बाद प्रेमी के शव को बोरे में बंद करके सड़क के किनारे फेंक दिया.

फिरोजाबाद में शादीशुदा महिला से प्रेम करना एक युवक को भारी पड़ गया. महिला ने प्रेमी को घर बुलाकर अपने पति, देवर और भाई से उसकी हत्या करवा दी. इसके बाद प्रेमी के शव को बोरे में बंद करके सड़क के किनारे फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए घटना का खुलासा किया.

बता दें कि 7 दिन पहले शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के दिखतौली गांव के समीप बोरे में बंद एक युवक का शव बरामद हुआ था. जिसकी हत्या करके उसे बोरे में बंद कर सड़क किनारे फेंक दिया गया था. शव का पोस्टमार्टम कर अज्ञात में ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया. पुलिस ने उसके कपड़े अपने पास रख लिए. 2 दिन बाद बात जब थाने में युवक बबलू के परिवार बबलू के गायब हो जाने की रिपोर्ट लिखाने आए तो पुलिस ने उन्हें वो कपड़ा दिखाया. तब उस अज्ञात शव की पहचान बबलू के नाम से हुई लेकिन सवाल यह था कि आखिरकार बबलू की हत्या क्यों की गई. जब पुलिस ने परिवार वालों की मदद और तकनीकी चीजों से इस पूरे घटना पर बारीकी से जांच की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला.

शादी का दबाव बनाता था

दरअसल बबलू का महिला से प्रेम प्रसंग था और महिला शादीशुदा थी. बबलू राजस्थान में रहकर वहां काम करता था और महिला से मिलने यहां आया करता था. बबलू को उस महिला से इतनी मोहब्बत हो गई कि वह उस पर शादी का दबाव बनाने लगा. तब महिला ने परेशान होकर सारी बात अपने पति और अपने भाई को बताई. इसके बाद उन्होंने महिला के द्वारा बबलू को राजस्थान से अपने घर पर बुलाया और महिला का पति बॉबी, उसका भाई राजकुमार और महिला का भाई शेखर ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को बोरे में बंद करके लोडर गाड़ी में रखकर सड़क किनारे फेंक दिया. पुलिस ने इस पूरी घटना का खुलासा करते हुए मृतक बबलू की प्रेमिक, उसके पति, उसके छोटे भाई और महिला के भाई को गिरफ्तार किया.

क्या कहा एसपी ने?

एसपी ग्रामीण फिरोजाबाद रणविजय सिंह ने बताया कि 14 तारीख को बोरी में बंद सड़क किनारे एक युवक का शव मिला था. जिसको अज्ञात समझ कर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया था लेकिन बाद में उसकी शिनाख्त हुई. इस पर जांच की गई तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला. पुलिस ने बताया कि युवक राजस्थान में नौकरी करता था और फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में एक शादीशुदा महिला से उसके प्रेम संबंध थे. वह महिला पर शादी का दबाव बना रहा था तो महिला ने अपने पति, देवर और अपने भाई के साथ मिलकर उसे अपने घर बुलाया और उसकी हत्या कर दी. इन सभी चारों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है.

Share This:

Next Post

कश्मीर में नहीं जनाब झारखंड में लहलहा रही केसर की खेती.. लाल सोना से चमक रही है महिलाओं की किस्मत

Mon Nov 21 , 2022
केसर ( Kesar ) के लिए अभी तक कश्मीर ( Kashmir ) की वादियों को मुफीद माना जाता था. पूरे देश में केसर ( saffron ) की आपूर्ति कश्मीर से ही होती है. किंतु अब कश्मीर को भी टक्कर दे कर चतरा में भी बड़े पैमाने पर […]
error: Content is protected !!