2 बच्चों के पिता से प्यार में पागल युवती सिंदूर और कीटनाशक लेकर पहुंची घर, प्रेमी के दरवाजे पर शुरू किया धरना

यूपी के कुशीनगर में एक प्रेमिका ने प्रेमी के घर के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। युवती मांग में सिंदूर और हाथ में कीटनाशक लेकर वहां पहुंची हुई थी। हालांकि ग्रामीणों के समझाने के बाद मामला किसी तरह से सुलझा।

विशुनपुरा के एक गांव में प्रेमिका शादी के लिए प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी हुई है। प्रेमी की पत्नी उसे घर में घुसने नहीं दे रही है। आपको बता दें कि प्रेमी दो बच्चों का पिता भी है। यह घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। ग्रामीण लगातार प्रेमिका को समझाने बुझाने के प्रयास में भी जुटे हुए हैं।

नाराज प्रेमिका घर के बाहर धरने पर बैठी

युवक को गांव की एक लड़की से प्रेम हो गया था। वह चंडीगढ़ कामने के लिए गया तो 10 दिन पूर्व उसने प्रेमिका को अपने पास बुला लिया। चार दिन पहले जब वह गांव वापस आया तो प्रेमिका को उसके रिश्तेदार के घर भेज दिया। इस बीच प्रेमिका किसी तरह से प्रेमी के घर पर पहुंच गई। प्रेमी ने फिर से उसे समझा-बुझाकर रिश्तेदारी में भिजवा दिया। शाम को प्रेमिका फिर से प्रेमी के घर में पहुंची तो प्रेमी के पत्नी ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद नाराज प्रेमिका घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई। हालांकि इस बारे में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई है।

हाथ में कीटनाशक लेकर पहुंची थी प्रेमिका

बताया जा रहा है कि प्रेमी की बेवफाई से नाराज होकर प्रेमिका उसके घर मांग में सिंदूर भरकर और हाथ में कीटनाशक लेकर पहुंची थी। प्रेमिका का यह रूप देखकर घऱवाले भी हैरान रह गए। देर रात ग्रामीणों के हस्तक्षेप के बाद यह मामला शांत हुआ। कुशीनगर के पटहेरवा गांव से सामने आया यह मामला इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रकरण को लेकर थाना प्रभारी महेंद्र राम प्रजाति ने बताया कि यह मामला संज्ञान में नहीं है। जैसे ही प्रकरण संज्ञान में आता है तो जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Share This:

Next Post

न इंसान, न बकरी... अजगर के पेट से जो निकला देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

Wed Nov 16 , 2022
जानवरों के खानपान का तरीका इंसानों से बिल्कुल अलग है। इंसान चबाकर खाते हैं लेकिन अजगर जैसे जानवर निगल लेते हैं। ‘Jungle News’ की कड़ी में आप महिला को निगलने वाले अजगर के बारे में पढ़ चुके हैं लेकिन आज जिस कहानी को आप पढ़ेंगे, यकीन करना […]
error: Content is protected !!