नारनौल में नीरपुर के पास पशु से टकराई बाइक,हादसे में युवक की मौत:साथी की हालत गंभीर

हरियाणा के नारनौल में मंगलवार देर शाम गांव नीरपुर के पास हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई। एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है। राजस्थान के गांव चूड़ीना निवासी दोनों युवक बाइक पर रेवाड़ी से नारनौल की ओर आ रहे थे। नीरपुर के पास बाइक के सामने पशु आने से हादसा हो गया।

रेवाड़ी से आ रहे थे

हरियाणा बॉर्डर के साथ लगते झुंझुनू जिला की तहसील बुहाना के गांव चूड़ीना निवासी रवि जांगिड़ (22) और इसी गांव का करीब 23 वर्षीय अशोक कुमार बजाज प्लैटिना बाइक पर सवार होकर रेवाड़ी से नारनौल की ओर आ रहे थे। रवि जांगिड़ रेवाड़ी में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था। अशोक कुमार पूर्व में नारनौल कोर्ट में कार्यरत था, जो अब गुरुग्राम कोर्ट में लगा हुआ है। बाइक अशोक कुमार चला रहा था तथा रवि जांगिड़ पीछे बैठा हुआ था।

सडक पर गिरने से ज्यादा चोटें

बताया गया है कि जैसे ही वे नेशनल हाईवे पार करके नीरपुर गांव के पास आए तो उनकी बाइक के सामने एक गाय आ गई। उनकी बाइक गाय से टकराई और वे वहीं गिर गए। इस हादसे में रवि जांगिड़ सड़क पर गिरा और उसको गंभीर चोट आई। जबकि विकास साइड में गिर गया।

हादसे के बाद लंबा जाम लगा

हादसे के बाद वहां पर स्थित लोगों ने इसकी सूचना एम्बुलेंस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची एम्बुलेंस ने दोनों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने रवि जांगिड़ को मृत घोषित कर दिया, जबकि अशोक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। इस हादसे के बाद गांव नीरपुर के पास लंबा जाम भी लग गया था। फिलहाल पुलिस मृतक के पोस्टमॉर्टम की तैयारी में लगी हुई है।

Share This:

Next Post

रेवाड़ी में बुजुर्ग महिला से लूटपाट: सोने की चूड़ियां निकलवा कर भागा

Wed Nov 23 , 2022
हरियाणा के रेवाड़ी शहर में एक बदमाश ने बुजुर्ग महिला को लूट लिया। बदमाश घर के बाहर से ही उन्हें स्कूटी पर बैठाकर ले गया और 200 मीटर दूर आगे चलते वारदात को अंजाम देकर भाग गया। सिटी पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज कर […]
error: Content is protected !!