गणेश धाम मंदिर में दर्शन करने जाते वक्त सड़क हादसे में एक ही परिवार के 8 सदस्यों की मौत

खंडेला स्थित गणेश धाम मंदिर में दर्शन करने जाते वक्त सड़क हादसे में चौमूं के सामोद इलाके के एक ही परिवार के 8 सदस्यों की मौत हो गई थी. जिसके बाद सोमवार का उन सभी का एक ही चिता में अंतिम संस्कार किया गया.

Chomu: सीकर के खंडेला स्थित गणेश धाम मंदिर में दर्शन करने के लिए जाते समय तीन वाहनों की हुई आपसी जोरदार भिड़ंत के इस दर्दनाक सड़क हादसे में चौमूं उपखंड के सामोद इलाके के एक ही परिवार के eight लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक अन्य सामोद निवासी युवक अरविंद की भी मौत हो गई.

इस दर्दनाक हादसे से सामोद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं, देर रात से घरों में चूल्हे नहीं जले और सोमवार को पूरे सामोद कस्बे में व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे और मेडिकल की दुकानें भी इस दर्दनाक घटना के शोक में बंद रहीं. एक ही परिवार के eight लोगों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार होने की घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

मृतकों की मां सहित घर के अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. आसपास के गांवों सहित हजारों लोग अंतिम संस्कार में शामिल हुए. सामोद गांव के इस दर्दनाक हादसे से हर किसी की आंखें नम हैं. बता दें कि वहीं इस अंतिम संस्कार में चौमूं विधायक रामलाल शर्मा और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया सहित स्थानीय सामोद सरपंच सहित अन्य लोग भी शामिल हुए.

ऐसे हुई दुर्घटना

सीकर के खंडेला एरिया के माजी साहब की ढाणी के पास सड़क हादसा हुआ था. जिसमें eight लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ, जब पिकअप में सवार चौमू इलाके के सामोद से खंडेला में स्थित गणेशधाम दर्शन को आ रहे थे.

इसी दौरान सवारियों से भरी पिकअप ने सामने से आ रही एक मौटरसाइकिल को टक्कर मार दी. और बोरवेल मशीन में जा घुसी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिकअप बाइक सवार को दूर तक घसीटती ले गई थी, जिसके बाद सामने से आ रही बोरवेल मशीन में जा घुसी. इस दर्दनाक हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

Next Post

76 साल के कबीर बेदी ने की हैं खुद 29 साल छोटी लड़की से शादी, पत्नी देख लोग रह गए दंग

Tue Jan 3 , 2023
कई टीवी सीरियल और बॉलीवुड की करीब 40 फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाले दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी ने अपनी एक्टिंग के दम पर खूब दौलत और शोहरत कमाई। जितना अभिनेता अपने काम के लिए जाने जाते हैं उतना ही यह […]
kabir bedi with his wife

Read This More

error: Content is protected !!