पंचायत चुनाव की मतगणना 27 को, तैयारियां पूरी, रविवार को रहेगा ड्राई डे

हरियाणा निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिला परिषद के 18 वार्ड और सभी खंडों में पंचायत समिति के सदस्य पद के लिए डाले गए मतों की गिनती मतगणना 27 नवंबर को प्रातः: 8 बजे से सेक्टर-18 स्थित राजकीय कन्या महाविद्यालय व जैन वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रेवाड़ी में की जाएगी, जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) एवं डीसी अशोक कुमार गर्ग ने बताया कि रेवाड़ी, खोल, बावल, धारूहेड़ा व डहीना खंड की मतगणना सेक्टर-18 स्थित राजकीय कन्या महाविद्यालय रेवाड़ी तथा खंड जाटूसाना व नाहड़ की मतगणना जैन वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रेवाड़ी में की जाएगी। उन्होंने जिला परिषद के सभी प्रत्याशियों को निर्देश दिए कि वे स्वयं या उनके चुनाव अभिकर्ता मतगणना के लिए निर्धारित तिथि व समय अनुसार मतगणना स्थान पर पहुंचना सुनिश्चित करें।
रविवार को रहेगा ड्राई डे : डीसी

जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) एवं डीसी अशोक कुमार गर्ग ने बताया कि रेवाड़ी जिला में 27 नवंबर को होने वाली जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों की मतगणना को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से संपन्न करवाने के उद्देश्य से 27 नवंबर को ड्राई-डे रहेगा। इस दौरान हरियाणा शराब लाइसेंस नियम 1970 व हरियाणा आबकारी पॉलिसी 2022-23 के तहत शराब की दुकान, होटल, रेस्तरां, क्लब तथा अन्य संस्थान में शराब बेचने व परोसने पर पूर्ण पाबंदी रहेगी।
म्हारी पंचायत पोर्टल पर मिलेगा मतगणना का लाइव अपडेट :

जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) ने बताया कि रेवाड़ी जिला में 27 नवंबर को होने वाली जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों की मतगणना के मद्देनजर हरियाणा निर्वाचन आयोग द्वारा म्हारी पंचायत पोर्टल http://prielections.nic.in पर मतगणना से संबंधित लाइव अपडेट उपलब्ध कराया जाएगा। कोई भी व्यक्ति अपने लैपटॉप, डेस्कटॉप या स्मार्ट फोन पर म्हारी पंचायत पोर्टल खोलकर मतगणना से संबंधित लाइव अपडेट देख सकता है।

Share This:

Next Post

ये 204 ट्रेनें नहीं चलेंगी आज, 28 गाड़ियां डायवर्ट, इन शहरों की ओर जाने वाले यात्री होंगे प्रभावित

Sat Nov 26 , 2022
भारतीय रेलवे ने 204 ट्रेनों को रद्द कर दिया है. इनमें 175 ट्रेनें पूरी तरह से कैंसिल की गई है जबकि 29 गाड़ियों को आंशिक रूप से रद्द किया गया है. इसके अलावा देरी से चल रही 20 ट्रेनों को रिशेड्यूलड किया गया है और 28 ट्रेनों के रूट […]
error: Content is protected !!