450 करोड़ रुपए में बन रही ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट तय, जानिए कब आ रही है अल्लू अर्जुन की फिल्म?

अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा : द राइज’ 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स के चलते यह फिल्म दुनियाभर में लगभग 350 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में कामयाब रही थी। दर्शकों को फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर लगभग 1235 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने वाली ‘पुष्पा : द राइज’ (Pushpa : The Rise) के सीक्वल का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है। पिछले दिनों जहां अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर ‘पुष्पा 2 : द रूल’ (Pushpa 2: The Rule) के टीजर को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, तो वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। इसके साथ ही फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को लेकर भी सूत्रों के हवाले से बड़ा दावा किया जा रहा है।

दिसंबर में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है, “डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar) ‘पुष्पा 2 : द रूल’ को इसके पहले पार्ट ‘पुष्पा : द राइज’  की तुलना में बड़ी और बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। उन्होंने बैंकाक और अन्य जगहों पर फिल्म के ढेर सारे टेस्ट शूट की प्लानिंग की है और जब वे रिजल्ट से संतुष्ट हो जाएंगे, तभी वे फाइनल शूट के साथ बढ़ेंगे। फिल्म की शूटिंग दिसंबर के पहले सप्ताह में शुरू हो जाएगी।”

2024 में रिलीज होगी ‘पुष्पा 2 : द रूल’

इसी रिपोर्ट में आगे लिखा है कि सुकुमार के परफेक्शन के चलते फिल्म की रिलीज में देरी होगी। क्योंकि वे फिल्म की शूटिंग में किसी तरह की जल्दबाजी नहीं चाहते हैं। यही वजह है कि फिल्म के मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ को 2024 के मार्च या अप्रैल में रिलीज करने का फैसला लिया है। खबर की मानें तो फिल्म का सीक्वल पुष्पा पुष्पराज की जिंदगी को करीब से दिखाएगा। इसमें उसका बचपन, पिता और सौतेले भाई-बहनों के साथ उसके ताल्लुकात आदि को एक्सप्लोर किया जाएगा। भंवर सिंह (फराद फाजिल) के साथ पुष्पा का टकराव दूसरे पार्ट में जारी रहेगा।

दिसंबर में आ सकता है फिल्म का टीजर

हाल ही में फिल्म के टीजर को लेकर खबर सामने आई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, लगभग 450 करोड़ रुपए की लागत में बनने जा रही ‘पुष्पा 2 :द  रूल’ का टीजर 16 दिसंबर को रिलीज होने जा रही हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार 2 : द वे ऑफ़ वॉटर’ के साथ अटैच किया जाएगा। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने यह फैसला फिल्म के पहले पार्ट ‘पुष्पा : द राइज’ की रिलीज का एक साल (17 दिसंबर) पूरा होने के चलते लिया है। हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है।

ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स के 80 करोड़ मांगे

इससे पहले कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि ‘पुष्पा 2 : रूल’ के मेकर्स ने फिल्म के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स के लिए मोटी रकम की डिमांड की है। कहा जा रहा है कि इसके लिए लगभग 80 करोड़ रुपए मांगे गए हैं, जो कि एसएस राजामौली की राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर  फिल्म ‘RRR’ के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स की कीमत (लगभग 70 करोड़ रुपए) से ज्यादा हैं।

Share This:

Next Post

तहसील दफ्तर का बाबू जिंदा को मुर्दा बताकर कर रहा था खेल, सरकार को लगाया 11 करोड़ का चूना

Thu Nov 17 , 2022
केवलारी तहसील कार्यालय में पदस्थ कर्मचारी सचिन दहायत ने लगभग 279 जिंदा लोगों को मुर्दा बताकर लाभ दिलाया. इस तरह आरोपी ने राजस्व विभाग को 11 करोड़ 16 लाख रुपयों का चूना लगाया है. अब पुलिस उन सभी लोगों के बैंक खातों को खंगाल रही है, जिन […]
error: Content is protected !!