प्रेमी से मिलने पहुंच गई 3 हजार किमी दूर, सनकी बॉयफ्रेंड ने काट डाला सिर

पेरू में एक डरावना मामला सामने आया है। यहां पर अपने ऑनलाइन ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने गई महिला का शव टुकड़ों में समुद्र के किनारे पर मिला है। इस मामले की जांच जब पुलिस ने आगे बढ़ाई तो उसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। जांचकर्ता इस पूरे मामले को देखकर हैरान हैं।

51 साल की ब्‍लैंका अरेलानो के लिए उनकी गर्मी की छुट्टियां काल बनकर आईं। मैक्सिको की रहने वाले ब्‍लैंका अपने एक ऑनलाइन बॉयफ्रेंड से मिलने का प्‍लान पिछले कई दिनों से बना रही थीं। ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने का मौका भी मिला लेकिन यह पल उनकी जिंदगी का आखिरी पल साबित हुआ। मैक्सिको में अपने घर से तीन हजार किलोमीटर दूर ब्‍लैंका, पेरू में अपने बॉयफ्रेंड से मिलने गई थीं। उनकी डेट एक बुरे सपने में बदल गई और उनकी बेदर्दी से हत्‍या कर दी गई।

ब्‍लैंका ने अपने परिवारवालों को इस साल जुलाई के अंत में बताया था कि वह लीमा जाएंगी और यहां पर अपने ऑनलाइन बॉयफ्रेंड टी जुआन पाब्लो जीसस विलाफुर्तेसे मिलेंगी। ब्‍लैंका के परिवारवालों ने बताया है कि इस शख्‍स के साथ में वह पिछले कई महीनों से ऑनलाइन कोर्टशिप में थीं

परिवार को बताई डे‍ट की बात

ब्‍लैंका, जुआन से मिलने के लिए हुआचो गई थीं। यह एक तटीय इलाका है और जुआन का होम टाउन है। ब्‍लैंका ने बताया था कि जुआन के साथ ऑनलाइन रिलेशनशिप काफी अच्‍छी साबित हुई है और वह जुआन से प्‍यार करने लगी हैं। इसके कुछ ही हफ्तों बाद जब ब्लैंका ने जुआन के साथ डेट प्‍लान की और यह पूरे परिवार के लिए दर्दनाक पल बन गया। जुआन एक मेडिकल स्‍टूडेंट हैं और बताया जा रहा है कि ब्‍लैंका ऑनलाइन ट्रैफिकिंग का शिकार हो गई हैं।

सात नवंबर को उनके परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। अब तक परिवार यह मान रहा था कि ब्‍लैंका, जुआन के साथ हैं और काफी खुश हैं। ब्‍लैंका की भतीजी कार्ला ऑरलेआनो ने उनके बारे में ट्विटर पर पोस्‍ट किया था। परिवार ने उस समय उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई जब ब्‍लैंका की तरफ से जवाब मिलना बंद हो गया था। कार्ला ने इसके बाद विलाफुएर्ट से मदद मांगी। कार्ला को डर था कि उनकी आंटी के साथ कुछ बुरा हो गया है।

रिलेशनशिप हो गई थी बोरिंग

कार्ला ने ट्विटर पर लिखा कि सात नवंबर को ब्‍लैंका ने तय कर लिया था कि वह मैक्सिको वापस लौट जाएंगी। उन्‍होंने उन्‍होंने ब्‍लैंका के साथ एक्‍सचेंज हुए मैसेजेस के स्‍क्रीन शॉट्स भी शेयर किए थे। विलाफुएर्ट ने कार्ला को एक जगह बताया है कि ब्‍लैंका के साथ रिलेशनशिप बोरिंग हो चुकी है और वह अब उनके साथ नहीं रहना चाहते हैं। नौ नवंबर को एक स्‍थानीय मछुआरे को ब्‍लैंका का शव तैरता हुआ मिला जिस पर सिर नहीं था। इसके कुछ घंटों बाद उनकी एक बांह मिली और फिर एक और अंग मिला। लेकिन जब कार्ला ने जुआन से बात की उसके बाद से उन्‍हें अपनी आंटी की जान की चिंता सताने लगी। 17 नवंबर को जुआन को गिरफ्तार कर लिया गया था। वह आखिरी शख्‍स है जिसने ब्‍लैंका को जिंदा देखा था।

 

Share This:

Next Post

पंचायत चुनाव की मतगणना 27 को, तैयारियां पूरी, रविवार को रहेगा ड्राई डे

Fri Nov 25 , 2022
हरियाणा निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिला परिषद के 18 वार्ड और सभी खंडों में पंचायत समिति के सदस्य पद के लिए डाले गए मतों की गिनती मतगणना 27 नवंबर को प्रातः: 8 बजे से सेक्टर-18 स्थित राजकीय कन्या महाविद्यालय व जैन वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रेवाड़ी में की […]
error: Content is protected !!