‘नौकरी दिलाने का झांसा देकर मुखिया ने लूट ली इज्जत’

कटिहार (Katihar) जिले के जोकर पंचायत के मुखिया मोहम्मद तनवीर पर महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। शिकायत करने वाली महिला ने मुखिया के साथ अपनी प्राइवेट तस्वीरें भी सार्वजनिक कर दी है। साथ ही महिला थाने में आवेदन दर्ज कराया है और न्याय की गुहार लगाई है।

कटिहार: किसी भी पंचायत के लिए मुखिया जी गांव के प्रधान कहलाते हैं। यही मुखिया जी जब गांव की महिला को ही अपने झांसे में फंसा उसका यौन शोषण करें तो इससे समाज और यह पद भी शर्मसार होता है। मामला कटिहार के आजमनगर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत जोकर पंचायत का है, जहां मोहम्मद तनवीर लगातार दो टर्म से मुखिया का चुनाव जीतते आ रहे हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि इनका पंचायत में काफी दबदबा होगा। अब इसी मुखिया जी पर एक महिला ने संगीन आरोप लगाते हुए महिला थाना में आवेदन दिया है और न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित ने अपने आवेदन में कहा है कि आशा दीदी के पद पर नियुक्ति होने के लिए वह मुखिया मोहम्मद तनवीर के पास गई थी। आरोप है कि मुखिया जी ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया और फिर शारीरिक शोषण किया। पीड़िता ने कहा है कि मुखिया जी लगातार 7 साल से उसे कटिहार के अलावा कई महानगरों की टूर भी करा चुके हैं और होटलों में भी रात गुजार चुके हैं, जिसकी वह तस्वीर भी मीडिया और पुलिस के सामने साझा की है।

मुखिया जी पर गंभीर आरोप लगाए

उन्होंने बताया कि मामला बीती बुधवार को गहरा गया जब देर रात किसी बात को लेकर मुखिया जी के साथ उनकी अनबन हो गई और मामला थाने तक जा पहुंचा, जिसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुए सारे करतूत को सामने रखा और मुखिया जी पर गंभीर आरोप लगाए। उसने मुखिया जी के साथ खिंचवाई गए सेल्फी और मांग में सिंदूर लगाकर शादी का मैरिज डे बनाने वाली तस्वीर साझा कर दी और इंसाफ की गुहार लगाने लगी। वहीं पीड़िता मुखिया जी और कटिहार की एक वकील के साथ बातचीत का भी ऑडियो साझा कर रही है, जिसमें मुखिया जी महिला के साथ शादी रचाने की बात कर रहे हैं।

मामले पर मुखिया मोहम्मद तनवीर से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने इस मामले को पूरी तरह से साजिश बताया और कहा कि महिला पहले दिल्ली में रहती थी और अप्रैल 2021 में वह अपने घर अपने पति के साथ रहने आई थी। उसके और उसके पति के साथ कई बार अनबन हो चुकी है, जिसे लेकर वह पंचायत भी कर चुके हैं, लेकिन दोनों में नहीं बनती थी और मुझे उनके पति के द्वारा लगातार उन्हें समझाने को कहा जाता था।

उन्होंने कहा कि मेरे और महिला के साथ खिंचवाए गई तस्वीरें और वीडियो को चुनाव के पंचायत चुनाव के समय भी वायरल किया गया था ताकि में चुनाव हार जाऊं, उन्होंने महिला के साथ फोटो वाली बात पर कुछ भी कहने से मना किया। साथ ही बातों को गोल मटोल अंदाज में घुमा कर फोन को ऑफ कर दिया। फिलहाल मामला महिला थाने में पीड़िता की ओर से आवेदन दिया गया है और अब देखना यह है कि महिला को कब तक इंसाफ मिल पाता है।

Share This:

Next Post

T20 World Cup: आप IPL खेलते हैं, तब वर्कलोड नहीं होता, इंडिया के लिए ही क्यों होता है?

Sat Nov 12 , 2022
सुनील गावस्कर ने उठाए टीम इंडिया पर सवाल T20 World Cup: वर्ल्ड कप से पहले 1983 वर्ल्ड चैंपियन कप्तान कपिल देव ने टीम इंडिया पर सवाल उठाए थे। अब टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद गावस्कर ने कड़ी फटकार लगाई है। New Delhi: वर्ल्ड कप से बाहर […]
error: Content is protected !!