शाहिद अफरीदी ने वीडियो में किया कबुल कि पाकिस्तान के खिलाड़ी खौफ में ….

पाकिस्तान टीम का चीफ सेलेक्टर बनने के बाद से ही अफरीदी एक्शन मूड में हैं। उन्होंने कबुल किया है कि उनके खिलाड़ी क्रिकेट खेलते वक्त खौफ में रहते हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में पिछले कुछ दिनों से बदलावों का दौर चल रहा है। पूर्व चेयरमैन रमीज राजा और चीफ सेलेक्टर मोहम्मद वसीम को बर्खास्त करने के बोर्ड का कार्यभार संभाल रहे नजम सेठी ने एक के बाद एक बड़े फैसले लेने शुरू कर दिए। वहीं उनके आने के बाद अंतरिम चीफ सेलेक्टर बनाए गए शाहिद अफरीदी पूरी तरह से एक्टिव हो चुके हैं।

अफरीदी और उनके पैनल में शामिल अब्दुल रज्जाक और राव इफ्तिखार ने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम और कोच सकलैन मुश्ताक के साथ बैठक कर आगे की रणनीति बनाई। इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गई। शाहिद अफरीदी ने इस मीटिंग के बाद एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने कबुल किया कि पाकिस्तान के खिलाड़ी खौफ में रहते हैं।

मीटिंग के बाद क्या बोले अफरीदी

इस मीटिंग के बाद शाहिद अफरीदी का एक वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में अफरीदी ने बताया कि कप्तान बाबार और टीम के कोच के साथ की मीटिंग शानदार रही। इस वीडियो में शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के पिचों लेकर चिंता में नजर आए। अफरीदी ने पाकिस्तान के पिचों में बदलाव पर जोर डालते हुए कहा कि वह चाहते है कि यहां पिचें उस हिसाब से बने जिसमें मजा आए,

फैंस मैच देखें और उसे एन्जॉय कर सके, मैदान में क्राउड आ सके। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि अच्छी पिच बने ताकी पाकिस्तानी खिलाड़ियों के अंदर का खौफ निकल सके और जब उनके खिलाड़ी बाहर ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और इंग्लिश कंडीशन में खेलने जाए तो अच्छी क्रिकेट खेल सके।

पिच पर पाकिस्तान का आलोचना

आपको बता दे कि पिछले कुछ समय से पाकिस्तान को उनके पिचों की वजह से आलोजना का सामना करना पड़ा है। हाल ही में हुए इंग्लैंड सीरीज के बाद आईसीसी ने भी पाकिस्तान को उनके पिच के लिए घेरा था। शाहिद अफरीदी अब इसे लेकर एक्शन में है और पाकिस्तान के पिचों में बदलाव चाहते हैं। इंग्लैंड के हाथों पाकिस्तान को 3-zero से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था। वहीं न्यूजीलैंड खिलाफ खेला गया पहला टेस्ट मैच भी ड्रॉ रहा। ऐसे में शाहिद अफरीदी का एक्शन लेना लाजमी है।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

Next Post

02 जनवरी मुख्य समाचार एक नज़र

Mon Jan 2 , 2023
02 January 2023 Inernational Latest Hindi News Black Sunday: नए साल पर देशभर में अलग-अलग हादसों में 45 से अधिक लोगों ने गंवाई जान यूक्रेन पर रूस ने किए नए सिरे से मिसाइल हमले, नव वर्ष का जश्न पड़ा फीका नए साल पर काबुल के सेन्य एयरपोर्ट […]
30 december 2021 news in hindi

Read This More

error: Content is protected !!