शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने बागेश्वर धाम के SHASTRI के चमत्कार पर उठाए सवाल

Dheerendra Shastri’s , इस बोर्ड के मुखिया ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने शनिवार को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पत्रकारों से यह जानकारी साझा की. उन्होंने कहा कि भारत में सेंसर बोर्ड अपना काम कर रहा है. सेंसर बोर्ड अगर ना होता तो जाने कितनी मनमानी हो जाती.

बागेश्वर धाम पर बोले

(Shankaracharya Swami Avimukteshwaranand Saraswati) and (Dheerendra Shastri) उन्होंने कहा हम उनके लिए फूल बिछा देंगे कि आप यह जो हमारे मकान में दरार आ गई है, हमारे मठ में आ गई है, उसे जोड़ दो. शंकराचार्य ने कहा कि सारे देश की जनता चमत्कार चाहती है कि कोई चमत्कार हो जाए. कहां हो रहा है चमत्कार. जो चमत्कार हो रहे हैं

बागेश्वर धाम पर बोले

अगर जनता की भलाई में उनका कोई विनियोग हो तो हम उनकी जय-जयकार करेंगे, नमस्कार करेंगे. नहीं तो यह चमत्कार छलावा है, इससे ज्यादा कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर किसी के पास कोई अलौकिक शक्ति आ गई है और जादूगर की तरह छड़ी घुमा कर अचानक कुछ कर सकते हैं तो उन्हें क्या करना. चाहिए हम लोग तो ऐसा चमत्कार नहीं जानते.

शंकराचार्य ने कहा कि ऐसा कोई चमत्कारी पुरुष है तो लोगों की आत्महत्या रोकने दे, लोगों के घरों में झगड़े हो रहे हैं, फसाद हो रहे हैं उसे रोक दे. पूरा देश एक दूसरे से प्यार करने लग जाए. जो वर्गों में विद्वेष हो रहे हैं उन वर्गों के विद्वेष को रोक दें. ऐसा कुछ जनता और राष्ट्र के लिए उपयोगी चमत्कार करके दिखाएं, तब हम उसको चमत्कारी पुरुष कह सकते हैं.

Share This:

Next Post

प्रधानमंत्री हो तो ऐसा 'गलती करके खुद कबूल की गाड़ी चलाते समय सीट बेल्ट हटाने ’

Mon Jan 23 , 2023
प्रधानमंत्री हो तो ऐसा , गलती करके खुद कबूल की ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक (Rishi Sunak Video)  ने उत्तर-पश्चिम इंग्लैंड में गाड़ी चलाते समय एक वीडियो बनाने के लिए अपनी ‘सीट बेल्ट’ हटाने ( Seat Belt While Driving by Mistake) को लेकर माफी मांगी है. स्थानीय […]

Read This More

error: Content is protected !!