ससुर को शराब पीला प्यार की अलग ही दुनिया बसाने सास को ले भागा दामाद

प्रेम पर किसी का वश नहीं है और जब ये हावी होता है तो किसी भी हद को पार कर जाता है, ऐसा ही एक अनूठा मामला सिरोही से सामने आया है जहां सास अपने ही दामाद के साथ भाग गई।

सास ( mom in law) और दामाद (son in law) का रिश्ता बेहद सम्मानीय माना जाता है और इस रिश्ते की एक गरिमा होती है लेकिन राजस्थान के सिरोही जिले में इसे तार-तार कर दिया गया और यहां सास दामाद के प्यार का अनूठा मामला सामने आया है जिसकी बहुत चर्चा हो रही है,

यहां एक सास अपने ही दामाद पर दिल हार बैठी और उसके साथ घर छोड़कर भाग गई, खास बात ये कि दोनों ने भागने से पहले ससुर को ( father in law) को जमकर शराब पिलाई और फिर दोनों घर छोड़कर भाग गए अपने प्यार की अलग ही दुनिया बसाने के लिए जहां कोई रोकने-टोकने वाला ना हो।

ये दिलचस्प और अनूठा मामला सिरोही में सामने आय़ा है जहां करीब forty साल की एक महिला ने अपनी बेटी की शादी एक युवक जिसकी उम्र करीब 27 साल है उसके साथ रचाई, लेकिन सास के मन का क्या कहिए उसका दिल तो अपने ही दामाद पर आ गया और वो उसके प्यार में पागल हो गई।वहीं आग दामाद के दिल में भी लगी थी और भी अपनी जवान पत्नी को छोड़कर अपनी सास के इश्क में गिरफ्तार हो गया और उससे साथ ही जीवन बिताने का फैसला कर बैठा और उसे अंजान भी दे डाला।

दामाद ने ससुर के साथ बैठकर शराब पी

बताते हैं कि 30 दिसंबर की रात दामाद अपने ससुराल आया हुआ था, इसी रात दामाद ने ससुर के साथ बैठकर शराब पी और ससुर को इतनी पिलाई की उसे होश ही ना रहा और वो गहरी नींद में सो गया फिर मौके का लाभ उठाकर सास-दामाद घर छोड़कर भाग गए, सुबह जब ससुर को होश आय़ा तो माजरा समझते देर ना लगी फिर ससुर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

सास को भगाने वाले दामाद के भी तीन बच्चे हैं, जिसमें से एक बच्ची को वो साथ ले गया है, वहीं सास के भी four शादीशुदा बच्चे हैं, दोनों के बीच प्रेम की भनक ना तो ससुर को लगी और ना ही दामाद की पत्नी को लगी और ये सिलसिला चलता रहा, अब शादीशुदा बच्चों की मां के प्रेमी संग भागने की खबर आग की तरह फैल गई है वहीं पुलिस दोनों को तलाश कर रही है।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

Next Post

मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका IPL 2023 में गेंदबाजी नहीं कर सकेगा ये खिलाड़ी!

Tue Jan 3 , 2023
Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 से पहले मुंबई इंडियंस को एक बड़ा झटका लगा है. उनकी टीम का एक खिलाड़ी अगले सीजन की शुरुआत में गेंदबाजी नहीं कर सकेगा. Mumbai Indians Team IPL 2023: आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस को अगले सीजन से पहले […]
ipl news

Read This More

error: Content is protected !!