दिल्‍ली-NCR में तेजी से गिरेगा तापमान, चार राज्‍यों में शीत लहर की चेतावनी.

स्‍टर्न डिस्‍टरबेंस के सक्रिय होने और हवाओं की दिशा के चलते दिल्‍ली समेत उत्‍तर भारत में ठंड बढ़ने वाली है। मौसम विभाग ने चार राज्‍यों में शीत लहर का अलर्ट जारी किया है।.

बढ़ती ठंड से राजधानी को दिन के समय थोड़ी राहत मिली है। वहीं, दो दिन बाद फिर से ठंड बढ़ने के आसार हैं। तापमान में इस हफ्ते बड़ी गिरावट की संभावना व्यक्त की गई है। नवंबर के अंत में ठंड का अच्छा खासा असर मिल सकता है। स्काईमेट के अनुसार, नवंबर में न्यूनतम तापमान 6 से 7 डिग्री के आसपास रह सकता है। मौसम विभाग के अनुसार, पिछले तीन दिनों से तापमान 10 डिग्री से नीचे बना हुआ है।

सोमवार को आसमान साफ रहेगा। अधिकतम तापमान बढ़कर 27 डिग्री तक पहुंच सकता है। वहीं न्यूनतम तामपान 9 डिग्री तक रह सकता है। धूप की वजह से दिन के समय अगले छह से सात दिन कुछ राहत रह सकती है। अधिकतम तापमान 26 से 27 डिग्री के आसपास रहेगा। वहीं न्यूनतम तामपान 8 से 9 डिग्री पर बने रहेगा।

Share This:

Next Post

नारनौल में बस रुकवाने लिए पिता ने तीन साल के बच्चे को फेंका बस के सामने: दुकानदारों-बस ड्राइवर की सूझबूझ से बच्चा सुरक्षित

Mon Nov 21 , 2022
हरियाणा के नारनौल में शराब में धुत्त एक शख्स ने अपने साल के बच्चे को बस के सामने फेंक दिया। ये शख्स बस को रुकवाना चाहता था और इसी चक्कर में उसने अपने बच्चे को ही बस के आगे फेंक दिया। हालांकि बस ड्राइवर और आसपास के […]
error: Content is protected !!