छात्र ने मरने से पहले मां और गर्लफ्रेंड के लिए कई पोस्ट डाले।

Rajasthan: ‘तुझे किसी और के साथ नहीं देख सकता’,छात्र ने मरने से पहले मां और गर्लफ्रेंड के लिए कई पोस्ट डाले। उसने एक स्टेटस में लिखा कि ‘मां अगले जन्म तेरा ही बेटा बनूंगा लेकिन किसी से प्यार नहीं करूंगा।’ परिजनों को भनक लगी तो वो युवक के पास पहुंचे लेकिन तब तक उसने आत्महत्या कर लिया।

भीलवाड़ा में गर्लफ्रेंड की शादी हो जाने के सदमे में एक प्रेमी ने खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो किशोर लहूलुहान जमीन पर पड़ा हुआ था, उसके सिर में गोली लगी हुई थी। आननफानन में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

युवक ने जिला अस्पताल परिसर में खुद को गोली मार ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी आदर्श सिद्धू, पुलिस उप अधीक्षक शहर नरेंद्र दायमा भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि अस्पताल परिसर में एक युवक हाथ में पिस्टल लेकर खड़ा है। फिर उसने कुछ देर बाद खुद को गोली मार ली।

मां अगले जन्म तेरा ही बेटा बनूंगा लेकिन किसी से प्यार नहीं करूंगा

मृतक किशोर की पहचान कारोईं थाना क्षेत्र के यश व्यास के रूप में हुई, युवक 11वीं कक्षा में पढ़ता है। उसने मरने से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट डाले और स्टेटस भी लगाया। उसने लिखा कि ‘मां अगले जन्म तेरा ही बेटा बनूंगा लेकिन किसी से प्यार नहीं करूंगा’। इसके साथ ही एक और स्टेटस में युवक ने लिखा कि ‘नहीं रह सकता तेरे बिना किसी को साथ नहीं देख सकता’। यश ने दोस्तों को टैग करके भी पोस्ट भी डाला। ऐसे में परिजन भी उसे ढूंढ रहे थे। वह किसी का फोन भी नहीं उठा रहा था।

युवक ने एक और स्टेटस प्रेमिका के लिए लगाया। उसने लिखा कि ‘यश को कभी भूलना मत, नहीं रह सकता तेरे बिना और नहीं देख सकता किसी और के साथ, इसलिए यह कदम उठा रहा हूं, इश्क भी तू मेरा प्यार भी तू।’ भीलवाड़ा के एसपी आदर्श सिद्धू ने कहा कि अस्पताल प्रांगण में गोली कांड हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति को गोली लगी है। मौके वारदात से पिस्टल और एक मोबाइल बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Share This:

Next Post

तमिलनाडु में चक्रवाती तूफान ‘मैंडूस’ का देर रात कहर

Sat Dec 10 , 2022
चक्रवाती तूफान ‘मैंडूस’ देर रात तमिलनाडु में तट को पार करते हुए 75 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पहुंचा। तूफान ‘मैंडूस’ की वजह से अरुंबक्कम की एमएमडीए कॉलोनी में जलसैलाब आ गया है। भारी बारिश के कारण निचले इलाकों में जलभराव देखा गया चक्रवाती तूफान मैंडूस […]

Read This More

error: Content is protected !!