राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप….

भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी की मध्यप्रदेश में एंट्री से पहले उन्हें बम से उड़ाने की धमकी से एमपी में हड़कंप मच गया है.

भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी की मध्यप्रदेश में एंट्री से पहले उन्हें बम से उड़ाने की धमकी से एमपी में हड़कंप मच गया है, इंदौर में राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी भरा एक पत्र किसी व्यापारी के हाथ लगा, जो सामने आते ही पुलिस और प्रशासन एक्शन मोड में आ गया है, हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि ये किसी शरारती तत्व की हरकत है।
जानकारी के अनुसार भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी को इंदौर पहुंचने पर बम से उड़ानेकी धमकी मिली है. जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में मिठाई की दुकान पर धमकी भरा पत्र मिला है. इस पत्र के सामने आते ही हड़कंप मच गया है, इंदौर में मिले इस पत्र के लिफाफे पर रतलाम विधायक चेतन कश्यप का नाम लिखा है, इसे विधायक ने किसी की शरारत वाला काम बताया है।

इस मामले में रतलाम एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि बम से उड़ाने वाले पत्र की जानकारी मिलीहै, इस संबंध में मामले की पूरी जांच की जाएगी, अगर किसी ने शरारत भी की है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस जांच में जुट गई है।

आपको बतादें कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के तहत 23 नवंबर को मध्यप्रदेश में आ रहे हैं, उनके आने से पहले इंदौर में उनकी यात्रा के दौरान बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिलने से सनसनी फैल गई है। जो पत्र मिला है उसके लिफाफे पर रतलाम विधायक चेतन कश्यप का नाम लिखा है।

Share This:

Next Post

यूरिया खाद और बाजरे का पैसा किसानों को न मिलना अन्नदाता के साथ भद्दा मजाक और अपमानजनक - राजकुमार यादव

Fri Nov 18 , 2022
महेंद्रगढ़ स्वाभिमान संघ के ग्रामीण प्रभारी राजकुमार यादव दौंगड़ा अहीर ने एक बयान जारी कर कहा भावान्तर भरभाई योजना के तहत मुख्यमंत्री की घोषणा के मुताबिक किसानों को बाजरे का पैसा अभी तक नहीं मिला| ये अहीरवाल क्षेत्र किसानों के साथ खिलवाड़ और भद्दा मजाक किया जा […]
error: Content is protected !!