पति की दूसरी शादी के विरोध में महिला ने बच्चों संग किया सड़क जाम

महिला अपने दो बच्चे के साथ कुछ देर के लिए पाकुड़- हिरणपुर मुख्य सड़क पर कोर्ट परिसर के समीप अपनी मांगों को लेकर सड़क जाम कर दिया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे समझा-बुझाकर घर पहुंचाया.

महिला करीब तीन वर्ष पूर्व न्यायालय में अपने पति के विरूद्ध मामला दर्ज करायी थी. इसके बाद उसका पति जेल चला गया था. इसद दौरान महिला दो बच्ची के साथ घर पर रह रही थी. अब पति ने जेल से वापस आने के बाद दूसरी शादी कर ली है.

woman with her two Children
                                                                 woman with her two Children

पाकुड़ शहर के किताझोर की रहने वाली एक विवाहित महिला ने पति के द्वारा घर से निकाल दिए जाने के विरोध में शहर के व्यवहार न्यायालय के पास स्थित मुख्य सड़क को जाम कर दिया. महिला रुबीना बीवी ने अपने पति इबादूर रहमान पर दूसरी शादी कर उसे घर से निकाल देने की बात कहते हुए न्याय की मांग करती दिखी. सड़क जाम की खबर सुनते ही थाना प्रभारी मनोज कुमार सदल बल मौके पर पहुंचे और महिला को समझा-बुझाकर सड़क से हटाया व यातायात बहाल कराया.

अपनी मांगों को लेकर सड़क जाम

दरसल महिला अपने दो बच्चे के साथ कुछ देर के लिए पाकुड़- हिरणपुर मुख्य सड़क पर कोर्ट परिसर के समीप अपनी मांगों को लेकर सड़क जाम कर दिया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे समझा-बुझाकर घर पहुंचाया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला करीब तीन वर्ष पूर्व न्यायालय में अपने पति के विरूद्ध मामला दर्ज करायी थी. जिसमें उसका पति जेल चला गया था.

इसके बाद महिला अपने आवास पर वह अपने दो बच्ची के साथ रहने लगी. पति ने जेल से वापस आने के बाद दूसरी शादी कर ली और दूसरी पत्नी को लेकर घर में रहने पहुंच गया. इधर पहली पत्नी की मांग है कि पति को दूसरी पत्नी को पुलिस घर से निकाल दे. दो दिनों से महिला थाना के चक्कर लगा रही थी.

पुलिस ने की समझौता कराने की कोशिश

इधर मामले को लेकर पुलिस इंस्पेक्टर सह नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस की ओर से समझौता कराने का प्रयास किया गया. लेकिन महिला इसके लिए तैयार नहीं हुई. उसके बाद सड़क जाम करने के लिए बैठ गई. फिलहाल उसे समझा-बुझाकर शांत किया गया और घर भेज दिया गया है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

 

Share This:

Next Post

विरोध के बीच आज रिलीज हो रही शाहरुख खान की `पठान', भागलपुर और आगरा में फाड़े गए पोस्टर

Wed Jan 25 , 2023
आगरा में शाहरुख खान की नयी फिल्म `पठान` का विरोध कर रहे दक्षिणपंथी संगठन हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को आगरा में फिल्म के पोस्टरों पर स्याही फेंकी और उसे फाड़े. भागलपुर/आगरा: फिल्म `पठान` आज से देशभर के सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. मगर, इसका विरोध अब […]
Pathaan Poster

Read This More

error: Content is protected !!