रोहतक में जज को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई गई FIR:

रोहतक :

हरियाणा के जिला रोहतक में कोर्ट न्यायाधीश को जान को जान से मारने की धमकी मिली है। अभद्र भाषा में लिखा एक संदेश जज को भेजा गया। जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक व्यक्ति ने धमकी भरा संदेश भेजा है, जिसमें लिखा अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई है। साथ ही आरोपी ने संदेश में यह भी लिखा कि वह रोहतक का ही रहने वाला है। अनहोनी की आशंका से संदेश पढ़ते ही पुलिस को इसकी शिकायत दे दी गई।

न्यायाधीश को धमकी मिलने के बाद पुलिस भी अलर्ट हैं। हालांकि अभी आरोपी को पकड़ना बाकी है। आरोपी के पकड़ में आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि उसका धमकी देने की पीछे क्या मकसद था। वहीं पुलिस की टीमें धमकी भेजने वाले का पता लगाने में जुटी हुई हैं। रोहतक के पुलिस थाना आर्य नगर के एसएचओ रोहताश ने मामले पर बात की।

रोहताश ने बताया कि जिला एवं सत्र न्यायाधीश को धमकी मिलने की शिकायत आई है, जिसके आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

x

Share This

Next Post

धारूहेड़ा में 2 मकानों में घुसे चोर; 7 लाख के जेवरों के साथ डेढ़ लाख कैश भी चुराया:

Tue Jun 28 , 2022
रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी जिले के कस्बा धारूहेड़ा में 2 घरों में लाखों रुपए की चोरी हो गई है। चोर एक घर से तो 7 लाख के गहने और 1.50 लाख रुपए कैश चोरी कर ले गए। दूसरे घर से गहने और अन्य सामान चोरी हुआ है। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, धारूहेड़ा कस्बा के रामजस नगर में रहने वाले मुकेश शर्मा ने बताया कि बीती रात वह घर की छत पर सोए थे। मेन गेट पर कुंडी लगी थी। घर में उनके अलावा कोई नहीं […]
error: