Delhi Jawaharlal Nehru Stadium: दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में बड़ा हादसा हो गया, 8 लोग घायल

Estimated read time 1 min read

Delhi Jawaharlal Nehru Stadium: दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में बड़ा हादसा हो गया है. स्टेडियम के गेट नंबर 2 के पास लॉन में एक शादी का पंडाल लगाया जा रहा था, इस दौरान उसका एक हिस्सा गिर गया. इस घटना में 8 लोग घायल हो गए. घटना के बाद पुलिस और फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है. सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

दिल्ली पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम (Delhi Jawaharlal Nehru Stadium) के गेट नंबर 2 के पास स्थापित एक अस्थायी संरचना गिरने से 8 से अधिक लोग घायल हो गए.

Delhi Jawaharlal Nehru Stadium
Delhi Jawaharlal Nehru Stadium

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में बड़ा हादसा (JLN Stadium Accident) हो गया है. स्टेडियम के गेट नंबर 2 के पास लॉन में एक शादी का पंडाल लगाया जा रहा था, इस दौरान उसका एक हिस्सा गिर गया. इस घटना में 8 लोग घायल हो गए. घटना के बाद पुलिस और फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है. सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

JLN में पंडाल गिरने से हादसा

Delhi Jawaharlal Nehru Stadium: दिल्ली पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के गेट नंबर 2 के पास स्थापित एक अस्थायी संरचना गिरने से 8 से अधिक लोग घायल हो गए. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

यूपी में BJP नेता अरुणेश की हत्या में बड़ा खुलासा, गला घोंटते वक्त टूटी रस्सी तो कील से सीने पर किए वार

कालकाजी मंदिर में भी पंडाल गरने से हुआ था हादसा

Delhi Jawaharlal Nehru Stadium: पिछले दिनों दिल्ली के कालकाजी मंदिर में भी पंडाल गिरने से हादसा हो गया था. कालकाजी मंदिर में जागरण के लिए बनाए गए मंच के ढह जाने से 45 साल की एक महिला की मौत हो गई और 17 लोग घायल हुए थे. पुलिस के मुताबिक, जागरण में गायक बी प्राक भी मौजूद थे.

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि कार्यक्रम के लिए कोई पूर्व अनुमति नहीं दी गयी थी. कालकाजी मंदिर के महंत परिसर में जागरण का आयोजन किया गया था और इसमें लगभग 1600 लोग शामिल हुए थे. गायक बी प्राक ने जागरण में प्रस्तुति दी थी. सूत्रों के अनुसार, वह घटना से पहले ही आयोजन स्थल से चले गए थे.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

You May Also Like

More From Author