रेवाड़ी में खाली पड़े मकान में घुसे चोर:मेन गेट-कमरों के ताले तोड़कर 10 हजार कैश और सोने-चांदी के गहने चुराए

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में चोरों ने एक सूने मकान में सेंध लगाकर हजारों रुपए कैश और लाखों के आभूषण चोरी कर लिए हैं। परिवार दिल्ली रहता है, जिस वजह से चोरी का पता नहीं चल पाया। पता चलने पर भाई ने सोमवार 7 बजे सूचना दी और परिवार ने रात को ही गांव आकर 12 बजे के करीब एफआईआर दर्ज कराई।

खोल थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार, रेवाड़ी जिले के गांव मामड़िया आसमपुर निवासी परमपुन परिवार के साथ दिल्ली में किराए पर रहता है और वहीं पढ़ाई कर रहा है। गांव के मकान पर ताला लगा था। पीछे से चोरों ने उसके घर के मेन गेट का ताला तोड़ा और अंदर घुस गए।

चोरों ने दो कमरों के भी ताले तोड़ दिए, जिसमें एक कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर चोर 10 हजार रुपए कैश के अलावा 2 सोने की बालियां, 2 सोने की झुमकी, 2 सोने के कुंडल, एक चांदी का हार, सोने की लॉन्ग, पाजेब, चुटकी व अंगूठी चुराकर ले गए। परमपुन का भाई सतपाल गांव में ही रहता है।

वही घर की देख रेख करता है। सोमवार शाम को वह नजर मारने पहुंचा तो घर का ताला टूटा देखा। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। उसने इसकी सूचना परमपुन को दी। सोमवार रात ही परमपुन गांव पहुंचा और चोरी की सूचना खोल पुलिस को दी। खोल थाना पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने गांव के कुछ घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे भी चैक किए हैं, ताकि चोरों का पता लगाया जा सके। हालांकि अभी चोरों के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

x

Share This

Next Post

Himachal Pradesh: Solan में बड़ा हादसा, रोपवे ट्रॉली में फंसे Tourist, हवा में अटकी लोगों की जिंदगी

Mon Jun 20 , 2022
Himachal Pradesh: Solan में बड़ा हादसा, रोपवे ट्रॉली (Ropeway Accident)में फंसे Tourist, हवा में अटकी लोगों की जिंदगी   हिमाचल प्रदेश के सोलन में रोपवे में खराबी आ जाने के कारण रोपवे ट्रॉली में कई यात्री बीच हवा में फंस गए. यह हादसा शिवालिक पर्वतमाला के परवाणू टिम्बर ट्रेल पर हुआ है. रोपवे ट्रॉली में 11 पर्यटक फंसे हुए हैं. रोपवे ट्रॉली में कुछ तकनीकी खराबी के कारण बीच हवा में फंस गई. rope way accident solan, himachal pradesh latest news, bus accident in solan today x
error: