Arrested Drug Peddler: नशीले कैप्सूल और दवा की सप्लाई करने वाला अंबाला पुलिस के चढ़ा हत्थे, 5000 से ज्यादा नशीली गोलियां बरामद

Estimated read time 1 min read

Arrested Drug Peddler: नशा तस्करों के खिलाफ अंबाला पुलिस का अभियान जारी है. नशीले कैप्सूल और दवा की सप्लाई करने वाला एक केमिस्ट अंबाला पुलिस के हत्थे चढ़ा है. उसके कब्जे से पुलिस ने 5000 से ज्यादा नशीली गोलियां और 480 नशीले कैप्सूल बरामद किए हैं

बीते 3 दिनों में अंबाला जिले में कबूतरबाजी के संबंध में 35 FIR दर्ज की जा चुकी हैं, जिसमें कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. इसी कड़ी में यह तस्कर भी पकड़ा गया है.

Arrested Drug Peddler
Arrested Drug Peddler

अंबाला नशा तस्करों के खिलाफ अंबाला पुलिस का अभियान जारी है. नशीले कैप्सूल और दवा की सप्लाई करने वाला एक केमिस्ट अंबाला पुलिस के हत्थे चढ़ा है. उसके कब्जे से पुलिस ने 5000 से ज्यादा नशीली गोलियां और 480 नशीले कैप्सूल बरामद किए हैं. वहीं साल 2023 में अब तक 65 NDPS एक्ट के मामलों में अंबाला पुलिस 105 नशा तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है.

3 दिनों में कबूतरबाजी के संबंध में 35 FIR दर्ज

Arrested Drug Peddler: SP जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि बीते 3 दिनों में अंबाला जिले में कबूतरबाजी के संबंध में 35 FIR दर्ज की जा चुकी हैं, जिसमें कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. SP ने बताया कि सीआईए शहजादपुर को यह सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति अंबाला में नशीली दवाएं लेकर आ रहा है, जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर उसे पकड़ा और तलाशी ली. उसके पास से 5000 से अधिक नशीली गोलियां और 480 नशीले कैप्सूल बरामद हुए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर नशा तस्कर से पूछताछ शुरू कर दी है.

जंतर- मंतर पर कल की हिंसा देखकर विनेश फोगाट का बड़ा ऐलान- हम सभी मेडल करेंगे वापस

एक्शन में SIT टीम

Arrested Drug Peddler: शुरुआती जांच में पता चला कि नशीली दवा सप्लाई करने वाला व्यक्ति केमिस्ट शॉप की आड़ में यह काम कर रहा था. बताया, साल 2023 में अब तक 65 NDPS एक्ट के मामलों में अंबाला पुलिस 105 नशा तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है. कबूतरबाजों पर नकेल कसने के लिए हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज द्वारा बनाई गई SIT भी पूरी तरह एक्शन मोड में है.

बाइक चलाने वाले स्कूली बच्चों पर भी कसेंगे नकेल

Arrested Drug Peddler: SIT के सदस्य अंबाला SP जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि इन दिनों स्कूली छात्र छात्राओं में दोपहिया वाहनों के बढ़ते क्रेज़ पर भी अंबाला पुलिस सख्त रुख अपनाने जा रही है. स्कूलों में पढ़ने वाले छात्र छात्राएं बिना लाइसेंस के अगर दोपहिया वाहन चलाते पाए जाते हैं और स्कूल भी उन्हें नहीं रोकता तो अंबाला पुलिस वाहन के मालिक और अभिभावकों पर कार्रवाई करेगी.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author