Salman Khan EX GF: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी

Estimated read time 1 min read

Salman Khan EX GF: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल को गोलीबारी की घटना ने हर किसी को दहला दिया था। हर कोई अपने भाईजान को लेकर चिंता में था। हालांकि अब मामले में प्रशासन द्वारा कड़ी कार्रवाई की जारी रही हैं, और सलमान और उनका पूरा परिवार भी सुरक्षित है।

सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल को हुई गोलीबारी की घटना पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड (Salman Khan EX GF) सोमी अली ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा है कि वह इससे शॉक्ड हैं। उन्होंने सलमान की ओर से बिश्नोई गैंग से भी माफी मांगी है।

Salman Khan EX GF
Salman Khan EX GF

बॉलीवुड: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल को गोलीबारी की घटना ने हर किसी को दहला दिया था। हर कोई अपने भाईजान को लेकर चिंता में था। हालांकि अब मामले में प्रशासन द्वारा कड़ी कार्रवाई की जारी रही हैं, और सलमान और उनका पूरा परिवार भी सुरक्षित है। वहीं अब एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली भी उनके सपोर्ट में उतरी हैं।

Salman Khan EX GF: पाकिस्तानी मूल की एक्ट्रेस सोमी अली ने इस घटना पर रिएक्शन देते हुए सलमान खान को लेकर चिंता जाहिर की है। इतना ही नहीं उन्होंने इस मामले में मुख्य आरोपी गैंगस्टर लौरेंस बिश्नोई और गैंग से भी सलमान की ओर से माफी मांगी है।

सलमान को लेकर जताई चिंता

Salman Khan EX GF: हाल ही में सोमी ने एक इंटरव्यू में कहा कि वे सलमान के साथ हुई इस घटना के बारे में जानकर शॉक्ड हो गई थीं। ‘ हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने कहा, “जिस दौर से सलमान इस वक्त गुजर रहे हैं, वैसा किसी दुश्मन के साथ भी ना हो। इस तरह की स्थिति का कोई भी हकदार नहीं है। मेरी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं। चाहे कुछ भी हुआ हो, जो बीत गया उसे बीत जाने देना चाहिए। मैं कभी नहीं चाहूंगी कि ऐसा कुछ किसी के साथ भी हो, चाहे वो सलमान हों, शाहरुख हों या मेरा कोई पड़ोसी हो।”

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य आरोपी और गैंगस्टर गोल्डी बरार जिंदा, अमेरिकी पुलिस ने मृतक का फोटो किया जारी

‘हर किसी से गलतियां होती हैं’

Salman Khan EX GF: सोमी अली ने आगे कहा, “मैं कभी नहीं चाहूंगा कि सलमान या उनके परिवार को कोई दर्द सहना पड़े। मैं उनके लिए अपनी बेस्ट विशेज देती हूं। जब मुझे और मेरी मां को इस घटना के बारे में पता चला तो हम हैरान रह गए। हमने प्रार्थना की कि उन्हें कोई नुकसान ना हो। हमने हमेशा उनके और उनके परिवार के लिए दुआएं कीं। उन्होंने आगे कहा कि सलमान अभी जो अनुभव कर रहे हैं, उससे गुजरने का कोई भी हकदार नहीं।”

सोमी अली ने आगे कहा

Salman Khan EX GF: “हम सभी गलतियां करते हैं। जब तक आप जीवित हैं, गलतियां करेंगे ही, ये इंसान का नेचर है। लेकिन अगर आप किसी को मारने की कोशिश कर रहे हैं या उस पर गोलियां चला रहे हैं तो आप हदें पार कर रहे हैं। किसी को भी कानून तोड़ने का अधिकार नहीं है।

‘बिश्नोई समाज से माफी मांगती हूं’

Salman Khan EX GF: मैं हंटिंग को सपोर्ट नहीं करती, लेकिन यह घटना बहुत साल पहले हुई थी। 1998 में सलमान बहुत कम उम्र के थे। मैं बिश्नोई समाज के लोगों से रिक्वेस्ट करती हूं कि वे इसे भूल जाएं और आगे बढ़ें। अगर उन्होंने (सलमान) कोई गलती की है, तो मैं उनकी तरफ से माफी मांगती हूं। उन्हें प्लीज माफ कर दें।”

उन्होंने आगे कहा

Salman Khan EX GF: “किसी की जान लेना उचित नहीं है, चाहे वो सलमान हो या कोई आम आदमी। अगर आपको न्याय चाहिए तो उसे अदालत का रुख करना चाहिए। मुझे भारत की न्यायपालिका और वकीलों पर पूरी भरोसा है। मैं बिश्नोई समाज से अपील करना चाहती हूं कि सलमान खान को नुकसान पहुंचाने से काला हिरण वापस नहीं आएगा। जो हो गया वो बीत गया… मैं भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ी हूं।”

सलमान और सोमी थे रिलेशनशिप में

Salman Khan EX GF: बता दें, सोमी और सलमान खान 90 के दशक में एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। वह फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखकर सलमान से मिलने और उनसे शादी करने के लिए भारत आ गई थीं। दोनों सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे। लेकिन उनका रिश्ता ज्याद नहीं चला। बाद में सोमी ने सलमान पर प्रातड़ना के आरोप भी लगाए थे। वह अब अमेरिका में रहती हैं।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author