Amitabh Bachchan Received Award: अमिताभ बच्चन को उषा भोसले के हाथों मिला सम्मान ‘लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’,

Estimated read time 1 min read

Amitabh Bachchan Received Award: बीते दिन 24 अप्रैल को मेगास्टार अमिताभ बच्चन को ‘लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया है। बुधवार को मुंबई में हुए एक इवेंट में इस सम्मान को लता मंगेशकर की बहन उषा मंगेशकर ने दिया है।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित (Amitabh Bachchan Received Award) किया गया है। वहीं इस सम्मान को लता मंगेशकर की बहन उषा मंगेशकर ने उउन्हें दिया है।

Amitabh Bachchan Received Award
Amitabh Bachchan Received Award

मुंबई: बीते दिन 24 अप्रैल को मेगास्टार अमिताभ बच्चन को ‘लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया है। बुधवार को मुंबई में हुए एक इवेंट में इस सम्मान को लता मंगेशकर की बहन उषा मंगेशकर ने दिया है। हलांकि, इस पुरस्कार को आशा भोसले को देना था। लेकिन उनकी तबीयत खराब होने की वजह से वह इस इंवेट में नहीं शामिल हो सकीं।

कनाडा में हुई इतिहास की सबसे दुस्साहसिक डकैती, पुलिस ने किए सबूत जब्त

अमिताभ बच्चन मिला ‘लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’

Amitabh Bachchan Received Award: दरअसल, ‘बिग बी’ में समेत कई सितारों को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। जिसमें से एक सबसे मशहूर ए.आर रहमान भी है। वहीं म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान को मास्टर दीनानाथ पुरस्कार से और एक्टर रणदीप हुड्डा को विशेष पुरस्कार से नवाजा गया है। हलांकि, यह सम्मान मुंबई के दीनानाथ मंगेशकर नाट्यगृह में मिला हैं और सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ स्टेज पर रणदीप हुड्डा भी दिखाई दे रहे हैं।

सम्मान मिलने के बाद ‘बिग बी’ ने कही ये बातें

Amitabh Bachchan Received Award: ‘बिग बी’ को ये सम्मान मिलने के बाद उन्होंने स्टेज पर स्पीच दी और कहा कि यह पुरस्कार मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैंने कभी भी खुद को इस तरह के काबिल नहीं समझता, लेकिन हृदयनाथ जी ने बहुत कोशिश की ताकि मैं यहां आ सकूं। उन्होंने मुझे पिछले साल भी इस समारोह के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन मैं नहीं आ पाया था।” इसके साथ ही बिग बी ने आगे कहा, “हृदयनाथ जी, मैं पिछली बार ना आने के लिए आपसे माफी मांगता हूं। मैंने तब आपको बताया था कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। मैं बिल्कुल ठीक था, लेकिन यहां नहीं आना चाहता था। इस साल मेरे पास कोई बहाना नहीं था, इसलिए मुझे यहां आना पड़ा।” इस बीच अमिताभ के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी नजर आए।

पुस्कार समारोह में मंगेशकर परिवार पूरा परिवार मौजूद रहा

Amitabh Bachchan Received Award: आपको बता दें, इस लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार कार्यक्रम में मंगेशकर परिवार के लगभग सभी सदस्य नजर आए। लेकिन आशा भोसले गायब रहीं और वह अस्वस्थ होने के कारण इस इवेंट में नहीं शामिल हो सकीं। बीते साल आशा भोसले को इस सम्मान से नवाजा गया था।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author