Raju Punjabi Death: हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का देहांत, हिसार के अस्पताल में 10 दिनों से थे भर्ती

Estimated read time 1 min read

Raju Punjabi Death: हरियाणा के जाने माने गायक 40 वर्षीय राजू पंजाबी का बीती सोमवार रात देहांत हो गया । जानकारी के मुताबिक वह हिसार के निजी अस्पताल में पिछले 10 दिनों से भर्ती थे, जहां उनका उपचार चल रहा था ।

तू चीज लाजवाब देसी- देसी और सॉलिड बॉडी जैसे चर्चित गानों के गायक 40 वर्षीय राजू पंजाबी का बीती मंगलवार रात देहांत हो गया । वह हिसार के निजी अस्पताल में पिछले 10 दिनों से भर्ती चल रहे थे जहां उनका उपचार चल रहा था । बताया जा रहा था कि वे पीलिया से ग्रसित थे । मौत की खबर सुन अब उनके फैंस और रिश्तेदार अस्पताल पहुंचना शुरू हो गए हैं ।

Raju Punjabi Death
Raju Punjabi Death

हरियाणा के जाने माने गायक 40 वर्षीय राजू पंजाबी का बीती सोमवार रात देहांत( Raju Punjabi Death) हो गया । जानकारी के मुताबिक वह हिसार के निजी अस्पताल में पिछले 10 दिनों से भर्ती थे, जहां उनका उपचार चल रहा था । बताया जा रहा था कि वे पीलिया से ग्रसित थे । मौत की खबर सुन अब उनके फैंस और रिश्तेदार अस्पताल पहुंचना शुरू हो गए हैं । बताया जा रहा है कि उनकी अंतिम विदाई उनके पैतृक गांव रावतसर खेड़ा से ही होगी ।

फैंस की लगी भीड़

Raju Punjabi Death: मौजूदा समय में उनका घर हिसार के आजाद नगर में हैं, जहां इस समय फैंस की भीड़ लगी हुई है । सभी उनको आखिरी बार देखने के लिए पहुंचे हुए हैं ।

सिद्दू मूसेवाला के बाद अब सिंगर हनी सिंह को जान से मारने की धमकी, मांगी 50 लाख रुपये की फिरौती

तीन बेटियों को पीछे छोड़ गए राजू पंजाबी

Raju Punjabi Death: जानकारी के मुताबिक राजू पंजाबी का उपचार हिसार के एक निजी अस्पताल में चल रहा था । इस दौरान वह ठीक होकर वापस घर आ गए थे, लेकिन उनका स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

राजू पंजाबी का देहांत हो गया है और वह अपने पीछे अपनी पत्नी और तीन बेटियों को छोड़ गए हैं । राजू पंजाबी ने अपनी आवाज की छाप हरियाणा में ही नहीं बल्कि पंजाब और राजस्थान में भी छोड़ी हुई है । उनके तू चीज लाजवाब, देसी- देसी और सॉलिड बॉडी जैसे चर्चित गाने बड़े फेमस हुए हैं ।

12 अगस्त को आखिरी गाना हुआ था रिलीज

Raju Punjabi Death: उन्होंने हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री को नई पहचान और गानों को नई राह दिखाई । हरियाणा में राजू पंजाबी और सपना चौधरी की जोड़ी काफी मशहूर हुई थी । उनका आखिरी गाना” आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा” इसी महीने में 12 अगस्त को रिलीज हुआ था । गाने रिलीज होते समय वह अस्पताल में भर्ती थे । बता दें कि उनके आखिरी गाने को तैयार करने में उन्हें लगभग 2 साल का समय लगा था ।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

Share This:

You May Also Like

More From Author