Son Murder Mother After Drinking Alcohol: शराब पीने से किया मना, गुस्साए बेटे ने मां को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

Estimated read time 1 min read

Son Murder Mother After Drinking Alcohol: नाथूसरी चौपटा तहसील के गांव दड़बाकलां में लाठी से पीटकर मां की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे न्यायालय में पेश कर हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद करेगी।

सिरसा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक शराब के नशे में (Son Murder Mother After Drinking Alcohol) कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की लाठी से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस अब उसे कोर्ट में पेश करेगी। मां का आरोप बस इतना था कि उसने बेटे को नशा करने से मना किया था।

Son Murder Mother After Drinking Alcohol
Son Murder Mother After Drinking Alcohol

दड़बाकलां: नाथूसरी चौपटा तहसील के गांव दड़बाकलां में लाठी से पीटकर मां की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे न्यायालय में पेश कर हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद करेगी। आरोपित विकास उर्फ विक्की ने घटना के समय काफी शराब पी रखी थी।

बॉलीवुड के रणबीर कपूर और एक्ट्रेस साई पल्लवी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें आई सामने, ये तस्वीरें मचा रही हैं सोशल मीडिया पर तहलका

एएसआई लेख राम ने बताया कि

Son Murder Mother After Drinking Alcohol: यह बात उसने पुलिस को भी बताई है जिसके कारण शराब के नशे में उसने इस वारदात को अंजाम दिया। नाथूसरी चौपटा थाना के एएसआई लेख राम ने बताया कि आरोपित विकास उर्फ विक्की को न्यायालय में पेश किया जाएगा। बता दें कि सोमवार रात में शराब के नशे में घर से बाहर ले जाने की जिद पर अड़े विकास उर्फ विक्की ने अपनी मां चावली देवी के रोकने पर लाठी से हमला कर दिया।

जहां उपचार के दौरान मां की मौत

Son Murder Mother After Drinking Alcohol: इस हमले में आरोपित ने अपनी मां के सिर, मुंह, नाक सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर वार कर गंभीर घायल कर दिया। बीच बचाव करने आए पिता अमर सिंह को भी बेटे ने लाठी से पीटा और लहूलुहान हालत में दोनों को एक कमरे में बंद कर घर से बाहर चला गया। बड़े बेटे रोशन ने घर पर आने के बाद घायल मां-बाप को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान मां चावली देवी की मौत हो गई।

आरोपित की मां उसे नशा न करने और नशे में वाहन लेकर बाहर न जाने के लिए रोक रही थी। शराब के नशे धुत बेटे ने लाठी लेकर अपनी मां के सिर, मुंह, नाक व बाजुओं पर वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। गंभीर घायल मां की उपचार के दौरान जिला नागरिक अस्पताल में बुधवार सुबह मौत हो गई।

घटना नाथूसरी चौपटा के दड़बा कलां गांव की है

Son Murder Mother After Drinking Alcohol: बेटे की मार से मां को बचाने के लिए बीच में आए पिता को भी आरोपित ने नहीं बख्शा। उस पर भी हमला कर दिया। घटना नाथूसरी चौपटा के दड़बा कलां गांव की है। पुलिस ने आरोपित युवक के पिता की शिकायत पर हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया था।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author