Teenager Murdered in Bhiwani: किशोर की हत्या कर शव नहर में फेंका, सात घंटे रास्ता जाम, तीन नामजद दोस्तों सहित अन्य पर केस

Estimated read time 1 min read

Teenager Murdered in Bhiwani: हरियाणा के भिवानी में किशोर शक्ति (15) की हत्या कर शव नहर फेंक में दिया गया। किशोर का शव करीब 48 घंटे बाद लोहानी पंप हाउस से बरामद हो गया है। परिजनों ने हत्या का आरोप किशोर के दोस्तों पर लगाया है। इससे पहले, वीरवार की सुबह नौ बजे परिजनों और क्षेत्र के लोगों ने किशोर की बरामदगी…

नहर में डूबे किशोर का 48 घंटे बाद लोहानी पंप हाउस पर (Teenager Murdered in Bhiwani) शव मिला है। तीन नामजद दोस्तों सहित अन्य पर हत्या का केस दर्ज किया गया है।

Teenager Murdered in Bhiwani
Teenager Murdered in Bhiwani

भिवानी: हरियाणा के भिवानी में किशोर शक्ति (15) की हत्या कर शव नहर फेंक में दिया गया। किशोर का शव करीब 48 घंटे बाद लोहानी पंप हाउस से बरामद हो गया है। परिजनों ने हत्या का आरोप किशोर के दोस्तों पर लगाया है। इससे पहले, वीरवार की सुबह नौ बजे परिजनों और क्षेत्र के लोगों ने किशोर की बरामदगी की मांग को लेकर तोशाम बाईपास पर दिनोद रोड के सामने करीब सात घंटे तक जाम लगाकर अपनी नाराजगी का इजहार किया।

Teenager Murdered in Bhiwani: शाम 4.30 बजे किशोर का शव मिलने के बाद प्रदर्शनकारियों ने किशोर के दोस्तों पर हत्या के मामले में केस दर्ज करने की मांग की। इस पर पुलिस ने तीन नामजद दोस्तों सहित अन्य के खिलाफ हत्या के मामले में केस दर्ज किया है। पुलिस ने मृतक किशोर के दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू की

Teenager Murdered in Bhiwani: दिनोद रोड ब्रह्मा कॉलोनी निवासी सुभाष ने बताया कि उसके दो बेटे हैं राहुल और शक्ति है। उसका छोटा बेटा शक्ति नौवीं कक्षा में पढ़ता है। सुभाष ने बताया कि 30 अप्रैल की शाम करीब चार बजे आठ-दस दोस्त उसके बेटे को ई-रिक्शा में बैठाकर ले गए थे। शाम छह बजे उसकी पत्नी ने बेटे के दोस्त के पास फोन कर घर आने के बारे में पूछा। थोड़ी देर में आने की बात कहकर फोन काट दिया। अनहोनी की आशंका पर परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू की। शाम छह बजे परिजनों को देवसर पुलिया जूई नहर के किनारे शक्ति के कपड़े और जूते पड़े मिले।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य आरोपी और गैंगस्टर गोल्डी बरार जिंदा, अमेरिकी पुलिस ने मृतक का फोटो किया जारी

सुबह नौ बजे जाम लगा दिया

Teenager Murdered in Bhiwani: इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के गोताखोर भी जूई नहर में किशोर की तलाश में जुट गए। वहीं, वीरवार सुबह नौ बजे परिजनों व क्षेत्र के लोगों ने किशोर की बरामदगी की मांग को लेकर तोशाम बाईपास पर सुबह नौ बजे जाम लगा दिया। जाम लगने की सूचना पर मौके पर पहुंचे सिटी एसएचओ ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं माने।

गोताखोरों ने बरामद किया शव

Teenager Murdered in Bhiwani: परिजन किशोर के दोस्तों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। इस बीच शाम करीब 4.30 बजे लोहानी पंप हाउस से शक्ति का शव जूई कलां थाना पुलिस और गोताखोरों ने बरामद किया। इसके बाद परिजनों ने शक्ति के दोस्तों के खिलाफ हत्या के मामले में रिपोर्ट दर्ज करने की पुलिस प्रशासन से मांग की। पुलिस ने परिजनों के आरोप पर तीन नामजद सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। वहीं, किशोर शक्ति अपने कई दोस्तों के साथ ई-रिक्शा में अपने साथ ले जाते समय का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

शव को जिला नागरिक अस्पताल के डेड हाउस में रखवा दिया

Teenager Murdered in Bhiwani: मृतक शक्ति के पिता सुभाष के बयान पर इस संबंध में तीन नामजद अमित, राजन व आर्यन सहित अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। शव को जिला नागरिक अस्पताल के डेड हाउस में रखवा दिया है, जिसका शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। – मनोज कादियान, एसएचओ, जूई कलां पुलिस थाना।

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

follow us on google news banner black 1

You May Also Like

More From Author