Wife Murdered Husband: जन्मदिन मनाने के लिए दुबई नहीं ले जाने पर महिला ने पति को पीट-पीटकर मार डाला, जानिए क्या है पूरा मामला

Estimated read time 1 min read

Wife Murdered Husband: महाराष्‍ट्र के पुणे में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पुणे में एक 36 वर्षीय व्यक्ति की उसकी पत्नी द्वारा नाक पर मुक्का मारने से मौत हो गई. पति ने पत्‍नी को जन्मदिन मनाने के लिए दुबई ले जाने से इनकार कर दिया था. ऐसे में आकर पत्‍नी ने पति पर वार कर दिया.

लड़ाई के दौरान, रेणुका ने निखिल के चेहरे पर मुक्का मारा. मुक्का(Wife Murdered Husband) इतना जोरदार था कि निखिल की नाक और कुछ दांत टूट गए. काफी खून बहने के कारण निखिल बेहोश हो गया.

Wife Murdered Husband
Wife Murdered Husband

पुणे: महाराष्‍ट्र के पुणे में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पुणे में एक 36 वर्षीय व्यक्ति की उसकी पत्नी द्वारा नाक पर मुक्का मारने से मौत हो गई. पति ने पत्‍नी को जन्मदिन मनाने के लिए दुबई ले जाने से इनकार कर दिया था. ऐसे में आकर पत्‍नी ने पति पर वार कर दिया. यह घटना शुक्रवार को पुणे के वनावडी इलाके में एक पॉश आवासीय सोसायटी में स्थित अपार्टमेंट में हुई.

दंपति के बीच झगड़ा

Wife Murdered Husband: पीड़ित की पहचान निर्माण उद्योग के व्यवसायी निखिल खन्ना के रूप में हुई है, जिसने छह साल पहले रेणुका (38) के साथ प्रेम विवाह किया था. वनावडी पुलिस स्टेशन में तैनात एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, “घटना शुक्रवार दोपहर की है.

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को जेल से फिर मिला ब्रेक, 21 दिन की फरलो हुई मंजूर, अगले हफ्ते आ सकते है बाहर

Wife Murdered Husband: प्राथमिक जांच के अनुसार, यह पता चला है कि दंपति के बीच झगड़ा हुआ था, क्योंकि निखिल अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए रेणुका को दुबई नहीं ले गया था, और उसके जन्मदिन और सालगिरह पर उसे महंगे गिफ्ट नहीं दिए थे. रेणुका कुछ रिश्तेदारों का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली जाना चाहती थी, इसके लिए भी निखिल तैयार नहीं थे. इसलिए भी रेणुका, पति से काफी नाराज थी.”

मौत का असली कारण

Wife Murdered Husband: पुलिस ने आगे बताया कि लड़ाई के दौरान, रेणुका ने निखिल के चेहरे पर मुक्का मारा. मुक्का इतना जोरदार था कि निखिल की नाक और कुछ दांत टूट गए. काफी खून बहने के कारण निखिल बेहोश हो गया. बताया जा रहा है कि इसकी वजह से ही निखिल की मौत हो गई. हालांकि, मौत का असली कारण पोस्‍टमार्टम की रिपोर्ट में ही सामने आएगा. इस बीच, पुलिस ने रेणुका के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच के लिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

देशदुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्मकर्मपाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Social Awaj News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Social Awaj फेसबुकपेज लाइक करें

 

Share This:

You May Also Like

More From Author